पहली ने किया खुलासा–दो पत्नियों से चार बच्चों का पिता है ऐयाश बिल्डर

इंदौर, 18 जनवरी। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की युवती की शिकायत के बाद पकड़ा गया ऐयाश बिल्डर राजेश अब तक तीन विवाह कर चुका है। राजेश के पकड़े जाने के बाद सामने आई पत्नी ने खुलासा किया है कि ऐयाश पति उसके तीन बच्चे और दूसरी पत्नी से एक बेटी का पिता है। वैवाहिक वेबसाइट पर मिले संदोशों से पता चला है कि ऐयाश बिल्डर चौथे विवाह की तैयारी में था। चौथे विवाह के लिए थाईलैंड की एक युवती को कुंवारा रईस होने के झांसे में ले चुका था।

इंदौर की शिप्रा पुलिस ने बेमेतरा छत्तीसगढ़ की 32 साल की शिक्षिका के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक और विपिन को सोमवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया। यहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दे दिए दिए गए। चौथे विवाह के लिए थाईलैंड की युवती को दिखा रहा था रईसी के सपने….

तीन विवाहों से चार बच्चों का पिता बन चुका ऐयाश राजेश विश्वकर्मा के वैवाहिक वेबसाइट पर मिले खाते में पाए गए ईमेल से ज्ञात हुआ है कि आरोपी थाईलैंड की युवती के सतत संपर्क में था, उससे वीडियो कॉल पर गपशप करता था। ऐयाश राजेश वीडियो कॉल में फार्म हाउस और वहां की लग्जरी दिखाता था। खुद को कुंवारा बताकर ऐयाश ने थाई युवती को विवाह के लिए फंसाने की जुगत में जुटा हुआ था। चौथे विवाह का सपना पूरा होने से पहले ही उसके और साथियों के गैंगरेप की शिकार तीसरी पत्नी पुलिस तक पहुंच गई।

पहली पत्नी पहुंचा न्याय मांगने, बताया स्कूल के दिनों से ही ऐयाश है पति

इंदौर में छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की 32 वर्षीय शिक्षिका पत्नी से गैंगरेप के आरोपी राजेश विश्वकर्मा के फार्महाउस पर कार्रवाई के समय ही उसकी पहली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मौके पर पहुंच गई। उसने पुलिस के समक्ष राजेश की काली करतूतों का कच्चा चिट्ठा खोल दिया। उसने बताया कि राजेश स्कूल के दिनो से ही लड़कियों की छेड़खानी और अय्याशी का आदी है। पहली पत्नी ने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि उसके बच्चों को संपत्ति में अथिकार और उसके साथ हुई धोखाधड़ी और अत्याचार को न्याय मिले।

पहली पत्नी ने पुलिस के समक्ष कहा–ये (राजेश विश्वकर्मा) मेरे पति हैं। हमारी शादी 2003 में हुई थी। हम फ्लैट में रहते थे। पहले 5 से 6 साल तो सब ठीक रहा। इसके बाद राजेश के व्यवहार में बदलाव आ गया। वह दूसरी लड़कियों से बातचीत करने लगे। मैंने आपत्ति जताई, तो हमारे बीच लड़ाई भी होती रहती थी। उसके बाद राजेश फॉर्म हाउस पर रहने लगा। फ्लैट पर आते-जाते रहते थे। लड़कियों की बात पर कई बार राजेश ने मेरे साथ मारपीट भी की थी। करीब एक साल पहले वह काम से रायपुर जाने की बात कहकर गए थे। वहां से लौटकर मेरे साथ मारपीट की। मुझे घर से भी भगा दिया था। इसके बाद मैंने कोर्ट में भी केस लगाया है। मेरे बच्चों का हक बनता है। उसी वजह से यहां आई हूं। बच्चों को हक दिलवाना चाहती हूं। ऐसे शख्स को सजा मिलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *