हरकतों से तंग परिवार ने चार साल पूर्व ही ऐयाश से कर लिया था किनारा

इंदौर, 17 जनवरी।  वैवाहिक वेबसाइट से फंसाकर विवाह करने औऱ बंधक बनाकर 1.5 माह तक गैंगरेप कराने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा की ऐशगाह युवराज फार्महाउस को इंदौर नगर निगम ने JCB और बुलडोजर से  जमींदोज कर दिया। कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर फार्महाउस को ढहाने सोमवार को SDM रवीश श्रीवास्तव, SDOP पंकज दीक्षित और नगर निगम अमले ने दोपहर में कार्रवाई प्रारंभ करने से पूर्व अंदर से सारा सामान बाहर निकाला गया। बुलडोजर से बाउंड्रीवॉल गिराने के बाद अंदर के हिस्से को तोड़ा दिया गया। फार्महाउस से पुलिस ने सैक्स-टॉयज के साथ ही ऐयाशी का ढेर सारा सामान मिला।

पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप कराने वाला राजेश विश्वकर्मा फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां कराता था। पुलिस को यहां से महंगी शराब की बोतलें और सेक्स टॉयज और फार्महाउस घूमने के लिए छोटी बैटरी गाड़ियां मिली हैं। फार्म हाउस में ऐयाश राजेश ने बार-कॉटेज बना रखा था। वहां ऑडी जैसी महंगी लग्जरी कार भी मिली। परिवार ने पुलिस को बताया कि राजेश पैतृक भूमि बेचकर वह ऐयाशी किया करता था। हरकतों से परेशान होकर परिवार ने उससे संबंध रकना बंद कर दिया था। आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में राजेश के फार्महाउस से मानव तस्करी से जुड़े कोण पर मध्यप्रदेश के गृह विभाग ने भी जानकारी मांगी है। आरोपी के वकील नीरज सोनी ने इस मामले में राजेश की पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसने एक करोड़ रुपए नहीं देने पर राजेश को गैंगरेप में फंसाने की धमकी दी थी।

पिता ने घर से निकाला तो पैतृक जमीन बेच करने लगा अय्याशी

राजेश 20 साल से इंदौर के निपानिया स्थित युवराज फार्म हाउस में रह रहा था। पिता जगदीश विश्वकर्मा की नागदा (उज्जैन) में थ्रेशर बनाने की फैक्ट्री है, बड़ा भाई पिता के साथ बिजनेस संभालता है। राजेश की गलत हरकतों की वजह से परिवार ने 2018 में ही उससे पूरी तरह नाता तोड़ लिया था। वह पैतृक संपत्ति बेचकर अय्याशी करता था। राजेश ने 50 करोड़ कीमत के फार्म हाउस के समीप एक जमीन का टुकड़ा कुछ वर्ष पूर्व ही करोड़ों में बेचा था। इंदौर में उसकी मैत्री अंकेश बघेल, विपिन भदौरिया और विवेक से हुई। नौकर के रूप में राजेश के साथ रहने वाले अंकेश और विवेक का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है।

अय्याशी के हर साज-ओ-सामान से लैस था युवराज फार्महाउस, होती थी न्यूड पार्टी

छतीसगढ़ की 32 साल की शिक्षिका को वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से फंसा कर विवाह करने के बाद उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने औऱ दोस्तों से सामने परोस देने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा का फार्महाउस पर ऐशो आराम की हर साजोसामान से सुसज्जित था। कमरों में महंगे बेड, सोफे, अलमारियां और अन्य सामान रखा था। नौकर और केयर-टेकर अंकेश बघेल इसकी देखरेख करता था। फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां भी होती रही हैं। अब तक की विवेचना में ज्ञात हुआ है कि आरोपी फार्महाउस पर कॉलगर्ल्स भी लेकर आते थे। इनके साथ सब अय्याशी करते थे। लड़कियां बिल्डर के दोस्त विपिन और नौकर अंकेश लाते थे। पीड़िता ने इन्हें लड़कियों के साथ पार्टी करते देखा है। फार्म हाउस से सेक्स टॉयज और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं। पुलिस ने चाइना के आर्टिफिशियल चाकू और कुल्हाड़ी सेट समेत अन्य सामान जब्त किया है। फार्म हाउस के दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने यहां लगे CCTV कैमरे और DVR भी जब्त किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *