शिवपुरी, 02 दिसंबर। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के गोरा टीला गांव के पास गौमुख-बीसभुजी माता जंगल में मंगलवार शाम राजस्थान से आए एक चरवाहे का तीन बंदूकधारी डकैतों ने अपहरण कर लिया। डकैतों ने अपहृत को छोड़ने के लिए 10 लाख की फिरौती मांगी है। डकैत सरगना ने जाते-जाते अपना नाम बैजनाथ उर्फ बैजू गुर्जर बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जंगलों में खोज शुरू कर दी है। ग्वालियर-शिवपुरी के जंगलों में फिर डकैत सक्रिय, राजस्थानी रेवाड़ी का किया अपहरण…..    

राजस्थान के किशनपुरा गांव से अपने रेवड़ को लेकर आया चरवाहा 38 वर्ष का मुंशीराम रेवाड़ी अपने 50 वर्षीय साथी गनपतराम के साथ जंगल में भेड़ें चरा रहा था। अचानक तीन बंदूकधारी डकैत आ धमके। उन्होंने मुंशीराम व गनपत को बंदूक की नोक पर ले लिया और घंने जंगलों में खदेड़ लाए। बाद डकैतों ने गनपत छोड़ दिया और कहा कि इसे छुड़ाना है तो 10 लाख रुपए की व्यवस्था कर लेना।

डकैत बोला बैजू गुर्जर हूं मैं, पहले मांगे थे 5 लाख, अब 10 लाख भेज

डकैतों ने मुंशीराम को हड़काते हुए बताया कि उससे सुभाषपुरा के जंगलों में पड़ाव के समय 5 लाख रुपए मांगे थे, लेकिन उस वक्त गच्चा देकर निकल गया था। अब 10 लाख रुपए मंगवा दे, नहीं तो जान गंवानी पड़ेगी। जंगल में गुम होने से पहले डकैत सरगना ने अपना नाम बैजनाथ उर्फ बैजू गुर्जर बताया। अपहरण अपहरणकर्ता डकैतों के रवाना होते ही गनपत जंगल से पैदल कोलारस पहुंचा और घटना की सूचना कोलारस पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोलारस थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने SDOP अमरनाथ वर्मा और शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को वारदात की जानकारी दी। पुलिस बल तत्काल अपहरण स्थल पर पहुंच गया और डकैतों की तलाश में जंगलों की खाक छानी, जंगलों में पुलिस लगातार खोज कार्य में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *