ग्वालियर, 29 नवंबर। शहर में एक युवक को किन्नर का स्वांग रचकर बधाई लेना महंगा पड़ गया। असली किन्नरों को इस बात की सूचना मिल गई तो वह नकली किन्नर के घर जा पहुंचे उसे खींच कर बाहर लाए, सड़क पर घेर कर इतना पीटा कि वह  बेहोश हो गया। गुस्साए किन्नर इतने पर ही नहीं रुके, पानी डालकर युवक को होश में लाए, कपड़े फाड़कर उसे नंगा कर दिया और जुलूस निकाला। घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बेरोजगार युवक किन्नर बन मांगता था बधाई, किन्नरों ने पकड़ा तो हो गई पिटाई….

ग्वालियर के छप्परवाला पुल के पास किराए का कमरा लेकर रोहित कन्नौजिया नामक युवक रहता है। बेरोजगारी से त्रस्त रोहित काफी समय से किन्नर बन शहर में बधाई मांग कर गुजारा कर रहा था। शनिवार को वह एक घर में शादी की बधाई लेने पहुंचा। बधाई में मिली भेंट लेकर वह घर पहुंचा तो वहां किन्नर अनीता, प्रिया, मुस्कान, कुल्टा, शिल्पा और 10-15 दूसरे किन्नर खड़े मिले। उन्होंने रोहित की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से बेहोश होने पर भी गुस्साए किन्नरों को दया नहीं आई, रोहित पर पानी डालकर वह उसे होश में लाए, और फिर पीटना शुरू कर दिया।

कपड़े फाड़कर निकाला जुलूस

बेरहम पिटाई के बाद भी किन्नरों का मन नहीं भरा, उन्होंने रोहित के कपड़े फाड़ डाले, लगभगद नग्न स्थिति में उसका जुलूस भी निकाला। किन्नरों का जुलूस छप्परवाला पुल से काजल टॉकीज होते हुए जिला न्यायालय पहुंचा। इंदरगंज आते-आते रोहित बेहोश हो गया। इस घबराए किन्नर उसे पुलिस थाने के पास छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रोहति का मेडिकल कराया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रविवार को रोहित की शिकायत पर हमलावर किन्नरों अनीता, प्रिया, मुस्कान, कुल्टा व शिल्पा के के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *