ग्वालियर, 18 नवंबर। मायके में रह रही बीना पति की आत्महत्या का दुख सहन नहीं कर सकी। अंततः उसने भी उसी जगह ट्रेन के आगे बेटी समेत आत्महत्या कर ली जहां पति विकास ने जान दी थी। शहर से सटे अकबरपुर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर मां-बेटी का शव मिलने से शोक की लहर फैल गई। मृतकों की पहचान बीना वर्मा और 3 वर्षीय की बेटी तौर पर हुई। ज्ञातव्य है कि अकबरपुर में बीना का मायका है, बीना पति की मौत के बाद से यहीं रह रही थी। नहीं सह सकी पत् की मौत का सदमा, डिप्रेशन में बेटी समेत दे दी जान….

बीना वर्मा व उसकी तीन साल की बेटी का शव बुधवार की सुबह रेलवे ट्रेक पर मिला। पति विकास वर्मा की आत्महत्या के बाद बीना वर्मा मायके में बेटी अंकिता के साथ रह रही थी। परिजनों ने बताया कि पति की मौत के बाद से बीना वर्मा मानसिक रूप से कमजोर होगई थी। मंगलवार रात को गहरे अवसाद में बीना बेटी को साथ लेकर बीना वर्मा ट्रेक पर पहुंच गई, और परिजन को भनक तक नहीं लगी। ज्ञातव्य है कि 5 माह पूर्व बीना के पति विकास ने बीमारी से तंग आकर इसी जगह आत्महत्या कर ली थी।

अकबरपुर गांव से निकले रेलवे ट्रेक पर एक महिला व एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना बुधवार की सुबह पुरानी छावनी थाना पुलिस को मिली। पुलिस के मौके से पहुंचने से पहले गांव के लोगों ने शवों की पहचान बीना पत्नी विकास वर्मा व उसकी तीन साल के बेटी अंकिता के रूप में कर ली थी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मां-बेटी के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौप दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *