ग्वालियर, 30 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के पैनलिस्ट आशीष अग्रवाल के घर के सामने 29 अकटूबर को देर शाम उस समय हंगामा हो गया जब खुद को टाइल्स का ठेकेदार बताने वाले महेश सिंह परमार ने खुद पर कैरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली। उसे गंभीर अवस्था में JAH ले जाया गया, बाद में बिड़ला अस्पताल में ले जाया गया। परिजन ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत की है, गंभीर रूप से झुलसे महेश ने आरोप लगाया है कि आशीष अग्रवाल की कंपनी HG Infratech पर करीब 12 लाख रुपए का बकाया है, भुगतान के लिए वह करीब 6 माह से चक्कर लगा रहा है। हालांकि आशीष अग्रवाल ने ऐसे किसी भी तरह का बकाया होने से साफ इनकार किया है। भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट के घर के सामने ठेकेदार ने खुद को लगाई आग….

उपनगर मुरार में शहीद गेट के पास भाजपा के प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट आशीष अग्रवाल के आलीशान आवास के सामने उस वक्त हंगामा हो गया जब एक कंस्ट्रक्शन ठेकेदार महेश सिंह परमार ने अचानक खुद पर कैरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली। आसपास जमा भीड़ ने उसे जैसे-तैसे बचाया। परिजन उसे 70-80 फीसदी झुलसी हुई हालत में JAH लेगए, लेकिन मरीज की गंभीर हालत देख उसे बिड़ला अस्पताल ले जाया गया। यहां भी महेश की गंभीर हालत देख शुक्रवार सुबह उसे दिल्ली ले जाने की सलाह दी गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन और गंभीर रूप से झुलसे महेश के बयान तहसीलदार कुलदीप दुबे की उपस्थिति में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

12 लाख बकाया मांगा तो मिले धक्के, अपमान की आग में खुद को लगाई आग 

महेश सिंह परमार के चाचा सुरेश सिंह राठौड़ ने बताया है कि अजय ने आशीष अग्रवाल की HG Infratech के लिए मुरार से सटे बड़ा गांव की किसी साइट पर टाइल्स का काम किया है। जनवरी 2020 में उसने 12,69,555/- का रुपए बिल बनाकर कंपनी को दिया, लेकिन लगातार चक्कर लगाने के बावजूद उसका भुगतान नहीं किया गया। सुरेश सिंह राठौड़ के मुताबिक महेश 29 अक्टूबर को फिर HG Infratech के डाइरेक्टरआशीष के पास पहुंचा औऱ अपना बिल देकर भुगतान कराने की अनुनय विनय की। महेश के चाचा सुरेश का आरोप है कि बिल भुगतान की सुनवाई की जगह उसे धकियाते हुए बाहर निकाल दिया गया। सुरेश सिंह के अनुसार  महेश 12 लाख रुपए से भी ज्यादा पैसा फंसा होने से पहले ही परेशान था, इस मानसिक हालत में महेश धकियाए जाने की बेइज्जती सहन नहीं कर सका और आत्मदाह का प्रयास कर डाला।

आशीष अग्रवाल–कोई बकाया नहीं, बल्कि मुझे कर रहे ब्लैकमेल

इस संबंध में आशीष अग्रवाल ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उनकी कंपनी पर इस तरह का कोई बकाया नहीं है, महेश ने किसी के बरगलाने पर यह कदम उठाया है। आशीष के अनुसार उल्टे महेश के परिजन अब उसे फोन कर ब्लैकमेल कर रहे हैं। हालांकि आशीष ने इस बात का कोई खुलासा नहीं किया कि उन्हें किसलिए ब्लैकमेल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *