ग्वालियर, 12 अक्टूबर। प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के चुलबुले बयानों की फ़ेहरिश्त में एक और बयान जुड़ गया है। मंत्री इमरती देवी एक बार फिर अपने ही अंदाज में प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे को चुनौती दी है कि वह 80 हजार वोटों से जीतेंगीं। उन्होंने कहा कि डबरा में उनके सामने न तो BSP और न ही कांग्रेस कोई चुनौती है। उन्होंने अपने दूर के रिश्ते में समधी सुरेश राजे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह पहले 55 हजार वोटों से जीती थी, और अब 80 हजार से जीतेंगी। इमरती ने समधी सुरेश राजे की बार-बार दलबदल पर भी सवाल उटाते हुए कहा कि वह समधी की तरह अपनी सरपरस्ती नहीं बदलतीं।

ज्ञातव्य है कि उप चुनाव में उतरी मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री  इमरती देवी का डबरा सीट पर मुकाबला रिश्ते में समधी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे से है। इमरती देवी ने अपने प्रतिद्वंद्वी समधी सुरेश राजे के बार बार निष्ठाएं बदलने पर कटाक्ष किया। इमरती देवी ने कहा कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके राजनैतिक पालक हैं, जबकि सुरेश राजे अपने कई सरपरस्तों को कई बार धता बता चुके हैं। इमरती देवी ने कहा कि उनको कई वरिष्ठ राजनीतिज्ञ का आशीर्वाद मिला हुआ है, लेकिन कांग्रेस के सुरेश राजे को अपने पुराने सरपरस्तों से सहयोग की जगह प्रतिरोध मिलेगा।

उप मुख्यमंत्री-मंत्री पद की चाहत नहीं, सिर्फ विधायक बनकर करना है डबरा का विकास 

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद उन्हें मंत्री पद पर बने रहने की भी इच्छा नहीं है। अभी वह तो विधायक बनकर बस अपने डबरा का विकास चाहती है। एक सवाल के जवाब में जब उनसे पूछा गया कि जीत के लिए कलेक्टर से बात हुई है कि नहीं तो उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि इमरती किसी से कम नहीं है उसकी ताकत कलेक्टर से दोगुनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *