क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता- कृषि राज्य मंत्री श्री गिर्राज दंडोतिया

मुरैना, 22 सितंबर। मध्यप्रदेश  सरकार के कृषि राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने साफ कर दिया है, कि वे क्षेत्र की जनता के विकास में कोई भी बाधा नहीं आने देंगे। साथ ही जो कार्य किसी कारण से अब तक पूरे नहीं हो सके हैं उन्हें वे जरूर पूरा करेंगे। मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने अपनी समस्या लेकर आने वाली क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया है कि वे उन्हीं के बीच से निकलकर आये है और वे उनकी समस्याओं को भली-भांति समझते है, इसलिए क्षेत्र के विकास को लेकर सब  निश्चिंत रहें।  

जनता का स्नेह और विश्वास है साथ-गिर्राज दंडौतिया

मंत्री गिर्राज दंडौतिया ने कहा कि वह निश्चिंत हैं, क्षेत्र की जनता का उन्हे हमेशा स्नेह,प्यार व सम्मान मिला है और आगे भी मिलता रहेगा। जनता का यही प्रेम,स्नेह उनकी ताकत है। जिसकी बदौलत वे आज मंत्री बने है और उन्हें विश्वास है कि आगामी समय में भी  दिमनी विधानसभा की जनता का  स्नेह और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा।

जनसेवा के लिए आया सांसद सिंधिया के साथ

मध्यप्रदेश के कृषि राज्य मंत्री ने बताया-उनकी सदैव यही कोशिश रही है कि वे हमेशा सभी के काम आ सकें, लेकिन कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में  ऐसा संभव नहीं हो पा रहा था। इस कारण क्षेत्र का सुचारू रूप से विकास नहीं हो पा रहा था, ऐसी स्थिति में उन्हें जनता के मान सम्मान और क्षेत्र के विकास की खातिर कांग्रेस की छल कपट की सरकार को छोड़कर भाजपा के साथ आना पड़ा, ताकि दिमनी विधानसभा का चौतरफा विकास हो सके।

गौरतलब है कि मुरैना के रामनगर स्थित कार्यालय पर प्रतिदिन करीब नौ सौ से एक हज़ार लोग अपनी समस्या लेकर पहुचते है। जिनका हर संभव निराकरण मंत्री जी के द्वारा मौके पर ही किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *