ग्वालियर, 21 सितंबर। शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में कुछ शराबी युवकों ने रात को होटल से खाना खाकर लौट रहे दंपत्ति के बदतमीजी और मारपीट की गई। नशे में धुत कार सवार बदमाशों ने पति के सामने पत्नी से छेड़छाड़ की, एक बदमाश उसे सड़क के किनारे खींच कर लेगया और यौन शोषण की कोशिश की विरोध जताने पर पिटाई की और महिला के सिर पर बीयर उड़ेल दी। पुलिस थाने में जाने पर शिकायत दर्ज किए जाने की मात्र औपचारिकता पूरी की गई। दंपत्ति ने खुद छानबीन कर हादसे के CCTV फुटेज रविवावर शाम पुलिस अधीक्षक को सौंपे हैं। खाना खाकर लौटते दंपत्ति को शराबियों ने घेरा, छेड़छाड़ का विरोध किया तो सिर पर उड़ेल दी बीयर…  

शहर के पॉश इलाके गोविंदपुरी में रहने वाले दंपत्ति 16 सितंबर की देर रात होटल से खाना खाकर घर लौट रहे थे। तभी विश्वविद्यालय रोड पर नशे में धुत युवक कार तेजी से चलाते हुए गुजरे। आगे निकल गए कार सवार बदमाशों ने दंपति को देखा तो वह लौटे और पति के सामने ही पत्नी से बदसुलूकी करने लगे। विरोध करने पर पति को घेर कर पीटा गया। पति की मारपीट के दौरान एक युवक महिला को सड़क के किनारे कोने में ले गया। वहां अंधेरे में महिला के यौन उत्पीड़न की कोशिश करने लगा, लेकिन महिला ने पुरजोर विरोध किया। इस पर गुस्साए बदमाश ने बीयर की बोतल उसके सिर पर उड़ेल दी। इसके बाद कोई वाहन आता देख बदमाश कार लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, दंपत्ति ने खुद जुगाड़े सुबूत

दंपत्ति ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आपसी मारपीट की मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया। नाराज दंपत्ति ने अपने स्तर पर आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले और अपने साथ हुई हैवानियत के सबूत पुलिस अधीक्षक को सौंपे।पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *