मुंबई । मुंबई से सटे लोनावाला में छुट्टियां मनाने गए पूरा परिवार खत्म हो लोनावला में छुटटी मनाने आए परिवार के 5 सदस्य वॉटर फाल में बह गए हैं। ये वॉटर फाल भूसी बांध के पीछे एक पहाड़ी पर बना हुआ था। इस घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें उस क्षण को कैद किया गया है जब सात लोगों का एक परिवार तेज धारा में बह गया था।

मृतकों की पहचान शाहिस्ता लियाकत अंसारी (36), अमिमा आदिल अंसारी (13) और उमेरा आदिल अंसारी (8) के रूप में की है। साथ ही तेज बहाव में लापता हुए कुछ लोगों के शव जलाशय के एक किनारे से बरामद किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अदनान सभाहत अंसारी (4) और मारिया अकील अंसारी (9) अभी भी लापता हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंसारी परिवार के सदस्य भुशी बांध के पास झरना देखने गए थे, लेकिन इलाके में भारी बारिश के कारण पानी का प्रवाह अचानक बढ़ गया और वे परिवार के 5 सदस्य बह गए। जिस परिवार के साथ यह हादसा हुआ है उसके रिश्तेदार का कहना है कि कुछ रिश्तेदार शादी के लिए मुंबई से आए थे। जो परिवार पानी में बहा है, वहां पुणे के सैय्यद नगर का रहने वाला है। इसकी जानकारी पुणे एसपी पंकज देशमुख ने दी है। पुलिस के मुताबिक, पर्यटक झरने में फिसल गए और नीचे की ओर जलाशय में डूब गए। झरने के बीच में खाने-पीने की दुकानें देखी गईं, जहां पर्यटक सुरक्षा को लेकर किसी भी चिंता से बेफिक्र दिखाई दिए थे। क्षेत्र में पर्यटकों को जाने से रोकने के लिए कोई सुरक्षा व्यवस्था भी नजर नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *