ग्वालियर, 16 सितंबर। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक बार फिर स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता जगाने गुरुवार सुबह खुद नालियों की सफाई की। उन्होंने जब बिना जूते पहने नाली साफ कर रहे सफाई कर्मी को देखा तो वार्ड ऑफिसर को निर्देश देकर मौके पर बुलवाया और जूते मंगवाकर अपने ही हाथों से जूते पहनाए। ताकि सफाई कर्मचारियों में संक्रमण का खतरा कम से कम हो।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सेवा सप्ताह के पहले दिन वार्ड 33 के अंतर्गत आने वाले खल्लासी पुरा मोहल्ले में सफाई अभियान चलाया। उन्होंने सफाई का महत्व बताते हुए लोगों को जागरूक किया और खुद भी नाली की सफाई की। इस दौरान उनके समर्थक सहित स्थानीय लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वहां काम कर रहे सफाई कर्मी रामकिशन को जूते पहने बिना सफाई करते देख वार्ड ऑफिसर को मौके पर ही सफाई कर्मियों के लिए आवंटित जूते मंगाने को कहा। जूते आ गए तो खुद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रामकिशन को जूते पहनाए। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस शासन में उस समय खाद्य मंत्री रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर नाली-नालों में उतर कर सफाई कर चर्चा में आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *