ग्वालियर, 16 सितंबर। मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आरोप लगाया है कि इस समय कांग्रेस का हर नेता झूठ बोलने पर उतारू है, कांग्रेस झूठ मंडली बन कर रह गई है। बुधवार को ग्वालियर प्रवास पर आए वीडी शर्मा ने कमलनाथ को महज छिंदवाड़ा का मंत्री करार दिया, और कहा कि उन्होंने उस ग्वालियर-चंबल से छल किया जिसने इनकी सरकार बनवाई। वीडी शर्मा ने सवाल किया कि जिसके मंत्री उन पर पर्दे के पीछे से छाया मुख्यमंत्री से संचालित होने के सवाल उठाते हों उनसे अब ग्वालियर-चंबल की जनता के साथ भाजयुमो सवाल क्यों न पूछे। सरकार में रहते कमलनाथ ग्वालियर-चंबल में नहीं आए, अब आरहे हैं तो उनके पूछेंगे सवाल….

मध्यप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के ‘झूठ बोले कौआ काटे’ अभियान का समर्थन करते हुए कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई को झूठ मंडली करार दिया है। शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जिस अंचल की बदौलत मुख्यमंत्री बने, उसी को भूल कर मात्र छिंदवाड़ा के होकर रह गए। अब वह अंचल के दौरे पर आरहे हैं तो यहां का युवा उनसे सवाल पूछेगा, भाजयुमो उनके समर्थन में साथ खड़ा रहेगा।

कमलनाथ के मंत्री ही कहते थे-पर्दे के पीछे से माफिया चला रहे सरकार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने संवाद माध्यमों के सवाल के जवाब में कहा उनकी सरकार कौन चला रहा था, यह उनके मंत्री उमंग सिंघार खुद ही बयां कर चुके थे। गौरतलब है कि उमंग सिंघार ने उस वक्त कहा था कि सरकार पर्दे के पीछे से राजनीतिक माफिया चला रहा है। उमंग सिंघार का उस वक्त संकेत दिग्विजय सिंह की ओर था, उन्हें छाया मुख्यमंत्री करार दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *