ग्वालियर, 21 अगस्त। शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में 18 अगस्त की रात को अवैध शराब कारोबारी शैलेंद्र तोमर और सोनू पाल के घर छापेमारी के दौरान करने के मामले में हजीरा पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 5000 का इनामी सोनू पाल भी शामिल है। उनके कुछ और साथियों की तलाश की जा रही है।

आबकारी पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध शराब कारोबारी शैलेंद्र तोमर और उसके साथी सोनू पाल अवैध शराब का जखीरा अपने घरों में छुपा कर रखे हुए हैं। सूचना पर आबकारी विभाग के लोगों ने 18 अगस्त की रात में उनके यहां भी दी थी। हालांकि घर में शराब का जखीरा नहीं मिला, लेकिन लौटते समय 3 दुपहिया वाहनों पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने आबकारी अमले पर फायरिंग की थी जिसमें एक आरक्षक संजय भदोरिया घायल हो गया था।

पुलिस ने इस मामले में शैलेंद्र और सोनू के अलावा कई साथियों को नामजद किया था। बाद में उनके खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई चल रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि सोनू पाल जिस पर 5000 का इनाम घोषित है, अपने साथी मोनू गुर्जर और करण गोविल के साथ हजीरा इलाके में देखा गया है। इस सूचना पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से अवैध पिस्टल और वारदात में प्रयुक्त एक्टिवा स्कूटर बरामद की है। बाकी साथियों के बारे में पूछताछ आरोपियों से की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *