• शादी का वादा कर बनाए लिव-इन रिलेशन, पत्नी दिखी तो बताया भाभी
  • शादी से मुकरा तो गर्भवती युवती पहुंची थाने

ग्वालियर, 21 अगस्त। शहर के जनकगंज थाने में तैनात आरक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर जाल में फंसाया और 4 साल तक युवती को लिव-इन में रख कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। करीब दो माह पहले जब युवती ने गर्भवती होने की खुशखबरी दे शादी के लिए दबाव बनाया तो आरक्षक शादी से मुकर गया। बाद में युवती को पता चला कि उसका लिव-इन पार्टनर मात्र विविहित ही नही, वरन दो बच्चों का पिता भी है। पीड़िता अब करीब एक माह से पुलिस अफसरों के चक्कर लगा रही है, लेकिन आरक्षक के विरुद्ध उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।     

प्रेमजाल में फंसा बनाए शारीरिक संबंध, पत्नी-बच्चों को बताया भाभी-भतीजे

जनकगंज थाने में तैनात पुलिस आरक्षक कपिल कोटिया की दोस्ती 4 साल पहले शहर की अयोध्या नगरी में रहने वाली एक युवती से हुई। युवती को प्रेमजाल में फंसा कर आरक्षक नें उससे शादी का वादा किया औऱ शारीरिक संबंध बना लिए। करीब 4 साल तक कपिल युवती को लिव-इन में रख शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान कपिल नें स्वयं को अविवाहित बताया। एख र युवती आरक्षक कपिल के घर पहुंच गई तो वहां पत्नी बच्चे दिखाई दिए। उनके बारे में पूछने पर कपिल नें लिव-इन पर्टनर को बताया कि वह भाभी और उनके बच्चे हैं।

गर्भवती होने पर विवाह के लिए कहा तो तोड़ लिए संबंध

लगातार चार वर्षों से संबंध बनाते आ रहे कपिल की पार्टनर को जब गर्भवती होने का पता चला तो उसने एक बार फिर कपिल पर शादी के लिए दबाव बनाया। इससे पहले विवाह के लिए कहने पर कपिल पार्टनर को प्यार टाल देता था, परंतु इस बार उसने साफ मना कर दिया। कपिल कोटिया ने लिव-इन पार्टनर से संबंध तोड़ दिए। छानबीन करने पर युवती को कपिल के विवाहित और दो बच्चों का पिता होने की वास्तविकता पता चली। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पुलिस अफसरों से की, लेकिन थाना प्रभारी ने उसे महिला थाने भेज दिया। महिला थाने से वह एसपी ऑफिस पहुंची, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। करीब 2 माह की गर्भवती पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते एक माह से वह चक्कर लगा लगा कर थक गई है, लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *