मुंबई । बालीवुड मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ आस्क मी सेशन रखा। तापसी ने अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। एक फॉलोअर्स को शादी के बारे में एक निजी सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बहुत ही करारा जवाब दिया और कहा,‘मैं कब शादी कर रही हूं ? मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं। तो जल्दी तो नहीं। जब करूंगी तो सबको बता दूंगी।’जवाब देने के बाद तापसी कुछ देर तक हंसती भी नजर आईं। माना जा रहा है कि तापसी ने यह तंज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस पर कसा है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाती हैं। तापसी पन्नू अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर बेहद प्राइवेट मानी जाती हैं।

वह बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसका जिक्र कॉमेडियन अबीश मैथ्यूज के स्ट्रीमिंग शो सन ऑफ अबीश में किया था।अभिनेत्री ने पहले मीडिया से कहा था कि वह विवाह में बड़ा उत्सव नहीं चाहतीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह बहुत थका देने वाला है। 2013 की फिल्म चश्मे बद्दूर से हिंदी फिल्म में डेब्यू करने से पहले तापसी ने दक्षिण में बड़े पैमाने पर काम किया है। वह अगली बार राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी में दिखाई देंगी, जिसमें वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी।

शाहरुख के पास फिल्‍म जवान भी है। तापसी के पास वो लड़की है कहां और फिर आई हसीन दिलरुबा भी पाइपलाइन में हैं। तापसी एक फिल्म निर्माता भी हैं और उनका पहला प्रोडक्शन ब्लर दिसंबर, 2022 में डिजिटल रूप से रिलीज हुआ था। फिल्म में उन्होंने दो बहनों की दोहरी भूमिका निभाई थी। बता दें कि तापसी पन्नू पिंक, मनमर्जियां, गेम ओवर थप्पड़ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय करने के लिए पहचानी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *