भोपाल, 24 जुलाई। राजधानी कोरोना के कहर से कांप रही है। चीनी दानव को फैलने से रोकने के लिए शहर में धारा 144 लागू की गई है, लेकिन शाहपुरा थाने से कुछ दूरी पर कांग्रेस नेता मुकेश नायक के बेटे के कमर्शियल कॉम्पलेक्स में संचालित ‘ट्रायोलॉजी हुक्का लाउंज’ में देर रात तक पार्टी चल रही थी। मशहूर टेक्स्टाइल ब्रांड रेमंड के कथित मॉडल और राजधानी के नवाबजादे एक जन्मदिन की पार्टी में देर रात तक जश्न मनाते हुए ऐयाशी कर रहे थे। नशे में धुत युवक-युवतियों के सामने बर्थडे बॉय मॉडल ने टशन दिखाने गुप्ती से केक काटा। COVID-19 के लिए निर्धारित सुरक्षा मानकों की जमकर धज्जिया उडाई गईं। सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा तो नशे में धुत युवा भागने लगे। पुलिस ने 25 युवाओं समेत लाउंज के दो मैनेजर गिरफ्तार कर लिए। पुलिस ने कुछ युवतियों को भी हिरासत में लिया, लेकिन बाद में परिजन को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हुक्का लुंज को सील कर दिया है।

पार्टी में शरीक थे भोपाल के नामी नवाजजादे, हनीट्रैप कांड की सरकारी गवाह भी

रईसजादों की पार्टी में ऐयाशी के लिए भोपाल का स्टंट राइडर बाबर खान, रेमंड का ब्रांड अम्बेसडर नावेद खान, हनी ट्रैप में फंस कर सरकारी गवाह बनी प्रीति सिंह, फ़ैज़ शरीफ, मोनिस जमील, साक्षी शर्मा, रूपल जैन,  फ़ाइज़ अंसारी, सैम अज़ीज़ समेत कुल 40 युवा मौजूद थे, इनमें 7 युवतिया थीं। नावेद खान के कब्जे से पुलिस नें गैरकानूनी तौर पर लाई गई गुप्ती भी बरामद की है। रईजादों की गिरफ्तारी खबर मिलते ही उनकी जमानत कराने पूर्व पार्षद मोहम्मद सगीर तड़के 4.30 बजे ही पहुँचे क्राइम ब्रांच पहुंच गए।

परोसी जा रही थी शराब, पुलिस को देख भागे युवा

हुक्का लाउंज में छापे के दौरान पुलिस को देख युवाओं ने भागना शुरू कर दिया था। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस ने लाउंज से शराब की दर्जनभर बोतलें भी जब्त कीं। शराब की बोतलें DJ सिस्टम के अंदर छुपा कर रखी गई थीं।

वीकेंड शराब पार्टी चल रही थी

चूनाभट्टी में के-2 हुक्का लाउंज और रेस्टोरेंट में पुलिस ने शनिवार देर रात दबिश देकर 25 युवक और क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार किया। युवतियों को समझाइश देकर छोड़ दिया। यहां वीकेंड पार्टी कर शराब परोसी जा रही थी। 25 लड़के और उनके साथ युवतियां नशे में मिलीं। मैनेजर आशीष के खिलाफ बिना अनुमति शराब परोसने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने बताया कि यह कॉम्पलेक्स उनके बेटे के नाम पर है, जिसे मनोज रामचंदानी और उनके साथी जितेंद्र मंदानी ने 3 महीने पहले किराए पर लिए हैं। कॉम्पलेक्स की सभी दुकानें किराए पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *