राघव शिवहरे

ग्वालियर, 17 जुलाई। कोचिंग में साथ पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को पहले दोस्त बनाया, और बहला फुसला कर सुनसान कमरे में ले जाकर न सिर्फ खुद रेप किया, बल्कि एक और दोस्त को बुलाकर उससे भी रेप करवाया। इस दौरान लड़की के पोर्न वीडियों और फोटो भी बना लिया। किसी तरह लड़की उनके चंगुल से छूट कर घर पहुंची, लेकिन इसके बाद युवकों ने उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 6 महीने तक शिकार बनाया। इस दौरान लड़की दो बार प्रेगनेंट हो गई तो युवकों ने दो बार अबॉर्शन भी कराया। शोषण से तंग आकर लड़की ने सारा मामला परिजन को बताया तब इसकी शिकायत पुलिस को की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।     

ब्लैकमेल कर करते रहे रेप, दो बार कराया अबॉर्शन

ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में राहुल और मुकेश जाटव एक कोचिंग में पढ़ते हैं, एक नाबालिग लड़की भी उसी कोचिंग में उनके साथ पढ़ती है। राहुल ने लड़की से दोस्ती गांठी और उसे अपने घर ले आया। घर में उस वक्त कोई नहीं था, परिजन कहीं बाहर गए हुए थे। प्लानिंग के मुताबिक राहुल ने मुकेश को भी बुला लिया। दोनों ने लड़की को रेप का शिकार बनाया, लड़की के पोर्न वीडियो व फोटे भी रिकार्ड कर लिये। राहुल और मुकेश ने रेप के बाद लड़की को आजाद कर दिया, लेकिन शर्त रख दी कि वह जब भी बुलाएं लड़की को आना पड़ेगा। दोनों ने धमकी दी कि अगर बुलावे पर लड़की नहीं पहुंची तो वह उसके विडयो व फोटो वायरल कर देंगे। इस तरह 6 महीने तक राहुल और मुकेश लड़की से रेप करते रहे। इस दौरान दो बार प्रेगनेंट होने पर अबॉर्शन भी कराया। परेशान होकर लड़की ने सारी बात परिजन को बता दी।

फरार हो कर भागे दतिया, पुलिस ने किया गिरफ्तार        

परिजन की शिकायत पर पुलिस ने FIR  दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी। मामला दर्ज होने की खबर पाकर युवक फरार हो गए। पुलिस को उनके दतिया में होने की सूचना मिली, तो उन्हें वहां से गिरफ्तार कर ग्वालियर लाया गया। दोनों के खिलाफ पाक्सो एक्ट, सामुहिक दुष्कर्म और साइबर एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *