राघव शिवहरे

ग्वालियर, 17 जुलाई। शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले घर से किसी काम की कहकर निकला एक युवक की बॉडी पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक पेड़ से लटकी हुई मिली, पास में ही उसकी मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है। स्थानीय लोगों ने जब युवक को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है,  लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

ग्वालियर के मेवाती मोहल्ले में रहने वाला बंटी खान 15 जुलाई की शाम को मलखानपुरा जाने की कहकर घर से निकला था। देर रात तक बंटी जब घर नहीं लौटा तो बड़े भाई ने उसके मोबाइल फोन पर कई बार कॉल लगाए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। परिजनों ने गुरुवार रात बहोड़ापुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पेड़ से टंगी बॉडी मिलने की सूचना पर शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंचे परिजन ने उसकी शिनाख्त बंटी के रूप की।

परिजनों का कहना है कि बंटी आत्महत्या नहीं कर सकता, उसे पैसे या किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी,  उसकी साजिशन हत्या की गई है। पुलिस ने घरवालों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस में मृतक बंटी के मोबाइल की डिटेल खंगालना शुरू कर दी है। फ़िलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि बंटी ने आत्महत्या की है अथवा वह किसी साजिश का शिकार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *