ग्वालियर, 10 मार्च। यूक्रेन में ऑपरेशन गंगा के सफल क्रियान्वयन के बाद ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संवाद गुरुवार सुबह माध्यमों से चर्चा की। सिंधिया ने विधानसभा चुनाव भाजपा को उत्तरप्रदेश समेत दूसरे राज्यों में मिल रही सफलता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री व पार्टी के रणनीतिकार अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा समेत भाजपा के कार्यकर्ताओं की विजय बताया है। सिंधिया ने कहा कि इस विजय से सिद्ध हुआ है कि जनता को प्रधानमंत्री की डबल-इंजिन सरकारों से विकास की नीत पर संपूर्ण विश्वास है।

जनता को है प्रदानमंत्री की विकास की नीतियों में विश्वास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार सुबह यूक्रेन की सीमाओं पर ऑपरेशन गंगा का सफल क्रियान्वय कर ग्वालियर के तीन दिन प्रवास पर आए तो रेल्वेस्टेशन पर उत्साह से भरे कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। रेलवे प्लेटफार्म पर उपस्थिति संवाद माध्यमों से वार्तावाप करते हुए सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणामों में भाजपा को मिल रही निर्णायक बढ़त पार्टी की एक और ऐतिहासिक विजय का संकेत है। सिंधिया के अनुसार यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व, अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह की संगठन क्षमता व जन-हितैषी नीतियों को जनता सराह रही है। सिंधिया ने इस विजय को जनता का प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों में विश्वास निरूपित किया है।

यूक्रेन में ऑपरेशन गंगा ने वह किया जो इतिहास में कभी नहीं हुआ

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने यूक्रेन में युद्ध संकट के मध्य भारतीय विद्यार्थियों की सुकशल वापसी एक ऐतिहासिक रणनीति के कारण सफल हुई है। सिंधिया के अनुसार यह अभियन ऐतिहासिक इसलिए है क्योंकि इससे पूर्व ऐसा किसी भी देश की कोई भी सरकार नहीं कर सकी। सिंधिया ने स्पष्ट किया कि इसके लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अन्य देशों के प्रधानमंत्री से सतत व सार्थक वार्तालाप किया। उन्होंने इन राष्ट्राध्यक्षों को अपनी बातों से सहमत किया कि विश्व शांति का मार्ग तय हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *