ग्वालियर, 21 फरवरी। शहर के विजयाराजे सिंधिया कन्या महाविद्यालय की विद्यार्थी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी सहेली ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर दतिया बुलाया। सहेली के पति ने उसे डरा धमका कर बंधक बना लिया और बलात्कार किया।सहेली के पति ने अपने एक और दोस्त को बुलाकर पीड़िता को उसके हवाले कर दिया। दोस्त ने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया। सहेली का पति लगभग एक माह तक पीड़िता को बंधक बना कर लगातार बलात्कार करता रहा। पीड़िता अवसर पाकर किसी तरह वहां से बाग निकली औऱ मुरार पुलिस थाने में अपने साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है। सहेली ने ही जाल बिछा कर किया अपने पति के हवाले, एक माह तक बंधक बनी पीड़िता लगातार हुई गैंगरेप की शिकार….

ग्वालियर के थाटीपुर इलाके के गौतम नगर की 20 वर्षीया विजयाराजे सिंधिया कन्या महाविद्यालय में स्नातक पाठ्यक्रम की विद्यार्थी मुरार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि सात दिसम्बर 2021 में उसकी सहेली मोहनी परिहार ने नौकरी लगवाने के लिए दतिया बुलाया था। दतिया में मोहनी का पति राज परिहार उसे बस स्टैंड से बाइक पर बैठाकर अपने घर लाया। एक दिन बाद राज नौकरी लगवाने के नाम पर उसे झांसी ले गया। वहां सुनियोजित तरीके से पहले से ही उसने झांसी में किराए मकान ले रखा था। उस सूने से मकान में राज ने धमकी देकर कोर्ट-मैरिज के कागजात बनवाए और फिर बंधक बना लिया। झांसी में किराए के मकान पर राज लगातार पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। कुछ दिन बाद वह पहले दतिया आया फिर पीड़िता को दिल्ली ले आया। यहां उसने अपने ग्वालियर निवासी एक मित्र गौरव उपाध्याय को भी बुला लिया। दिल्ली में राज व गौरव ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। यद्यपि पीड़िता के परिजन ने बेटी के घर न लौटने पर मुरार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी, किंतु पुलिस कोई सुराग नहीं पा सकी थी।

दो माह तक चला गैंगरेप का क्रम, कठिनाई से मिला भागने का अवसर

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह लगभग दो माह तक लगातार यौन शोषण की शिकार बनती रही। गुरुवार को वह किसी तरह दिल्ली से भाग कर ग्वालियर आई औऱ परिजन को आपबीती सुनाई। रविवार को पीड़िता पिता के साथ मुरार पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ घटित अपराध की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *