शिवपुरी, 01 फरवरी। शहर की एक युवती को दीदी के देवर ने दीवाना बन कर प्यार के जाल में फंसा लिया। युवती ने परिवार से बगावत कर लवमैरिज कर ली। दोनों परिवारों ने पति-पत्नी से नाता तोड़ लिया और दोनों शिवपुरी में रहने लगे। बेटा होने पर ससुराल वाले नरम हुए और बेटा-बहू व नाती को राजस्थान के बूंदी स्थिर घर में वापस बुला लिया। किंतु, यहां लव-मैरिड पत्नी को प्यार की कसमें खाने वाले पति के पुराने अफेयर का पता चला तो कुछ कहा सुनी हो गई। इस पर पति खिलाफ हो गया और परिवार के साथ मिलकर पत्नी को 15 दिन के बेटे समेत घर से निकाल दिया अब पत्नी अपने मायके में वापस आ गई है, और पति पुराने अफेयर को अंजाम देने गर्लफ्रैंड के साथ भाग गया है। पति की बेवफाई औऱ धोखे से त्रस्त युवती महीनों से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है, किंतु विवेचना कर रही अधिकारी कार्रवाई करना तो दूर अभी यह भी तय नहीं कर सकी हैं कि कार्रवाई क्या हो? दीदी के देवर ने दिया धोखा, बेटा समेत भटक रही पीड़िता….

शिवपुरी की मुबीना को दीदी रुबीना के देवर सादिक ने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और दोनों ने परिवार से बगावत करते हुए निकाह कर लिया। पांच सितंबर 2018 को शिवपुरी ईदगाह में हुए इक़जाई शादी सम्मेलन में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

ससुराल वालों ने नव दंपत्ति को घर से निकाला

निकाह के बाद रुबीना की ससुराल वालों ने उसे पति समेत घर से निकाल दिया। दोनों शिवपुरी आकर रहने लगे। लगभग आठ महीने दोनों शिवपुरी में सुख से रहे। मुबीना इस दौरान गर्भवती हुई तो ससुराल वाले कुछ नरम हुए, बेटा होने पर सादिक मुबीना को लेकर राजस्थान के बूंदी स्थित अपने परिवार के साथ रहने लगा। यहां आकर मुबीना को पता चला कि सादिक उसे धोखा दे रहा है। उसका यहां सालों से किसी युवती से अफेयर चल रहा है, सादिक ने उससे यह बात छिपाकर रखी थी। इसी मुद्दे पर कहासुनी हुई तो सादिक ने मुबीना को 15 दिन के बेटे के साथ घर से निकाल दिया। मुबीना को बाद में पता चला कि सादिक अपनी गर्लफ्रैंड को  भगा लाया है, और परिजन उनके निकाह की तैयारी में हैं।  

थाने के चक्कर काट रही है महिला पति की बेवफाई से परेशान मुबीना विगत कई माह से महिला थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन महिला थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर पूनम सविता अभी यह भी तय नहीं कर सकी हैं कि कार्रवाई क्या की जाए।                                                                                                                                                                                                                     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *