शिवपुरी, 21 जनवरी। शिवपुरी में रह रहे रेलवे कर्मचारी की दो युवा बेटियां 10 जनवरी शाम को घर से गायब हो गईं। तलाश में परेशान पिता को अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिल सका तब उन्होंने पुलिस थाने में गुरुवार को गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार दोनों बेटियां एक पत्र छोड़ कर गईं हैं, जिसमें पिता को लिखा है–हम दोनों जा रहे हैं, और आपसे मिलने जरूर आएंगे। आप अपना ध्यान रखना और ज्यादा परेशान मत होना। बेटियों के पत्र ने उनकी गुमशुदगी को रहस्यमय बना दिया है। पिता के नाम पत्र छोड़ गायब हुईं बेटियां…..

शिवपुरी में रह रहे रेलवे कर्मचारी दौलत कुमार की बेटियां 20 वर्षीय पूजा कुमार और 18 वर्षीय आरती कुमार विगत 10 जनवरी से गायब हैं। दौलत कुमार पत्नी के देहांत के बाद से विगत चार वर्ष से शिवपुरी में दोनों बेटियों के साथ रह रहे हैं। आरती और पूजा के तीन बड़े भाई भी हैं जो अपने परिवार के साथ अलग-अलग रहते हैं। बेटियों की तलाश में पिता संबंधियों, जान पहचान वालों और बेटियों की सहेलियों से पूछताछ करते हुए 10 दिन से भटक रहे हैं, किंतु बोटियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। अनहोनी की आशंका पिता की चिंता बढ़ा रही है।

पिता को लिखा पत्र भाइयो के साथ रहें, हम उड़ीसा जा रही हैं

विगत 10 जनवरी से घर से गायब आरती और पूजा ने छोड़े गए पत्र में पिता को लिखा है–हम दोनों जा रहे हैं, और आपसे मिलने जरूर आएंगे। आप अपना ध्यान रखना और ज्यादा परेशान मत होना। अगर कोई पूछे आपकी बेटियां कहां गई हैं तो बोलिएगा वो उड़ीसा चली गईं हैं। अगर हमसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर दीजिएगा…सॉरी पा। दोनों बहनों का छोड़ा गया पत्र उनकी गुमशुदगी को रहस्यमय बना रहा है। पत्र में उड़ीसा जाने की बात कोई संकेत दे रही है। शिवपुरी कोतवाली  पुलिस थाने के प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि रेलवे कर्मचारी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटियां 10 जनवरी की रात से गायब हैं। दोनों ने एक लेटर छोड़ा है। खेमरिया ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवतियों की तलाश प्रारंभ कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *