इंदौर, 20 जनवरी। कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहे मध्यप्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के CMHO का शराब का गिलास लिए डांस करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में CMHO डॉ.बीएस सेतिया हाथ में गिलास लेकर ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने की धुन पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। बुधवार रात सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज भरा सवाल किया कि वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कोरोना की चिंता नहीं है। वे फॉर्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे हैं। हालांकि CMHO डॉ.सेतिया ने सफाई दी है कि वह शराब नहीं पीते। वीडियो पारिवारिक आयोजन में मजाक मात्र था, जिसे किसी ने शरारतन वायरल कर दिया है।

कांग्रेस के मध्यप्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब इंदौर में दो हजार से अधिक कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं। ऐसे में निश्चिंत होकर कोई अधिकारी कैसे इस तरह का काम कर सकता है। बगैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं…’ सलूजा के मुताबिक उस पार्टी में मौजूद एक शख्स ने ही उन्हें यह वीडियो उपलब्ध कराया है।

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉ.सेतिया ने कहा–जो वीडियो वायरल किया गया है, वह शनिवार की पार्टी का है। मेरे बच्चे बाहर से आए थे। उसी की पार्टी रखी थी। मैं शराब नहीं पीता। यह किसी ने जानबूझकर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *