उज्जैन, 29 दिसंबर। शहर से सटे नागदा में बुधवार दोपहर बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी की उसके ही पड़ोसी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है, लेकिन वारदात के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया, बाजार बंद कर दिए गए। हालात काबू में रखने के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पड़ोसी अचानक सामने आया और सीधे मुंह पर मार दी गोली….

नागदा के गीता श्री गार्डन के सामने बजरंग दल के जिला पदाधिकारी राकू चौधरी को उनके पड़ोसी तरुण झा ने गोली मार दी। गोली सीधे राकू के चेहरे पर लगी, नतीजतन राकू की तत्काल मृत्यु हो गई। आरोपी बाइक से फ़रार होने की कोशिश में था, लेकिन पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। राकू की हत्या की सूचना पर नागदा अस्पताल में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठी हो गई। कस्बे में तनाव व्याप्त हो गया। एहतियातन कस्बे में अतिरिक्त वब तैनात कर दिया गया है।  

कस्बे में तनाव, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

नागदा के मंडी पुलिस थाने के सूत्रों के अनुसार आरोपी तरुण झा राकू चौधरी का पड़ोसी है। चौधरी की मृत्यु की सूचना फैलते ही मुख्य बाजार बंद हो गए। कस्बे के प्रमुख बाजारों में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस थाना मंडी में बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *