इंदौर, 27 दिसंबर। शहर के सब्जी बाजार में एक महिला की सरेआम चाकुओं से गोद कर हत्या करने का खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है। सब्जी बाजार में नौ साल की बेटी के सामने प्रेमी ने सरेराह चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके प्रेमिका की हत्या कर दी और बेटी को मां के शव के रोता छोड़ फ़रार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले बच्ची को उसके पिता के सुपुर्द किया। वारदात का वायरल सीसीटीवी फुटेज पुलिसके पास भी पहुंच गया है, जिसमें प्रेमी खुलेआम चाकू से महिला को गोदते हुए साफ नज़र आ रहा है। सब्जी खरीदने निकली प्रेमिका को रोक चाकुओं से गोद कर हुआ फ़रार….

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली 27 वर्षीय वैजयंती उर्फ संगीता अहिरवार पति बबलू के साथ विगत पांच वर्षों से आरटीओ रोड के पीछे झोपड़-पट्टी में रहती थी, पति-पत्नी दोनों कर मजदूरी कर परिवार चला रहे थे। मजदूरी के दौरान ही संगीता की नज़दीकी सुपरवाइजर विनोद के साथ हो गई। विनोद ने संगीता से बबलू का साथ छोड़ उसके साथ रहने का दबाव डाला। संगीता अपने तीनों बच्चों को साथ लेकर ही विनोद के साथ रहने को तैयार थी, जबकि विनोद चाहता था कि बबलू की संताने बबलू के ही साथ रहें, संगीता अकेली ही विनोद की पत्नी बन कर रहे।

15 दिन प्रेमी के साथ रही, बच्चों से अलग होने के दबाव पर लौटी

विगत माह संगीता पति को छोड़कर 15 दिन के लिए प्रेमी विनोद के साथ रहने चली गई, लेकिन विनोद ने फिर बच्चों को बबलू के पास छोड़ने का दबाव बनाया तो पति के पास लौट आई। विनोद ने फिर संगीता से संपर्क कर साथ चलने को कहा, लेकिन संगीता ने कोई जवाब नहीं दिया।  

बेटी के साथ सब्जी ख़रीदने गई, रास्ते में प्रेमी ने चाकुओं से गोदा

संगीता रविवार को नौ वर्षीय बेटी शिवानी को साथ ले पालदा में सब्जी ख़रीदने गई थी। रास्ते में प्रेमी विनोद मिला, उसने फिर संगीता पर अपने साथ चलने का दबाव बनाया। संगीता ने साफ मना कर दिया तो गुस्साए विनोद ने चाकू के तड़ातड़ वार संगीता के सीने मुंह पर कर दिए। लहूलुहान को तड़प कर मरते देख विनोद फ़रार हो गया। बेटी शिवानी मां के पास बैठी रोती-बिलखती रह गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने संगीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शिवानी को उसके पिता के बास पहुंचाया। पुलिस ने शिवानी की गवाही और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विनोद के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *