ग्वालियर, 21 दिसंबर। गुजरात के में दादागिरी जानलेवा हमला, लूट और घर में घुस कर तोड़फोड़ जैसी की वारदातों को अंजाम दे शहर में फ़रारी काट रहे दो बदमाशों को स्थानीय पुलिस की मदद से गुजरात पुलिस की टीम गिरफ्तार कर ले गई। गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस को आरोपियों के बारे सूचना दी गई थी भिंड का अतुल राजावत और मुरैना का संग्राम सिकरवार ग्वालियरके इंदरगंज में रहे 1.5 वर्ष से छिप कर रह रहे हैं।

मुरैना व भिंड के निवासी गुजरात के आरोपी, इंदरगंज में काट रहे थे फरारी

ग्वालियर की इंदरगंज पुलिस ने आरोपियों के बारे गुजरात पुलिस से मिले तथ्यों की पुष्टि की और उन्हें सूचना भेज कर ग्वालियर बुलवा लिया। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देश पर इंदरगंज पुलिस ने गुजरात पुलिस को सहयोग करते हुए इंदरगंज क्षेत्र से अतुल राजावत एवं संग्राम सिकरवार को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद गुजरात पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

अमदाबाद में करते थे लूट, चोरी और दादागिरी

गुजरात पुलिस के मुताबिक  दोनों आरोपियों ने अहमदाबाद के पौरव औऱ रामुल थाना क्षेत्रों में चोरी, लूट, तोड़फोड़ और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। मंगलवार दोपहर गुजरात पुलिस की टीम दोनों आरोपियों के साथ अहमदाबाद रवाना हो गई। इंदरगंज पुलिस थाने के प्रभारी आसिफ मिर्जा बेग़ ने बाताय कि गिरफ्तर बदमाशों के विरुद्ध ग्वालियर, मुरैना व भिंड में अब तक कोई अपराध दर्ज नहीं है, हालांकि पुलिस अभी भी उनके आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *