ग्वालियर, 26 नवंबर। शहर के मुरार स्थित छह नंबर चौराहे पर गुरुवार देर रात AXIS बैंक के ATM बूथ को आधा तोड़ चुके बदमाश पुलिस के आने की भनक लगते ही भाग खड़े हुए। पुलिस ने घेराबंदी कर आधा घंटे की मशक्कत के बाद बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाश ATM मशीन को काफी हद तक तोड़ चुके थे। पुलिस के पहुंचे ने में थोड़ी सी भी देर बड़ी वारदात का कारण बन सकती थी। दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मुरार पुलिस थाने के प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि छह नंबर चौराहे के पास स्थित एक्सिस बैंक का ATM तोड़ने का कुछ बदमाश प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलते ही वह पुलिस कॉन्स्टेबल आशुतोष सिंह, राजवीर सिंह, दिनेश राजावत के साथ मौके पर पहुंचे तो ATM में दो युवक चेस्ट तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस के आने की भनक लगते ही बदमाशभाग खड़े हुए। पुलिस को ATM में सरिया, फनर आदि उपकरण मिले। भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया, लेकिन वह छोटी गलियों में घुस कर भागने लगे। कॉन्स्टेबल योगेन्द्र सिंह सिकरवार, जयहिन्द और मनीष सिंह के साथ गश्तीदल ने घेराबंदी कर आधा घंटे में बदमाशों को पकड़ लिया। फिलहाल पकड़े गए बदमाश बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

विगत माहों में दर्जन भर से ज्यादा ATM बूथ में तोड़फोड़ के प्रयास
ज्ञातव्य है कि विगत माहों के दौरान शहर बदमाशों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा ATM में तोड़फोड़ कर लूट के प्रयास किए हैं।पकड़े गए बदमाशों से  पूछताछ के बाद वारदातों का खुलासा हो सकता है। मुरार पुलिस ने उन थानों के पास आए CCTV फुटेज भी खंगाले जिनमें ATM तोड़फोड़ की घटनाएं रिकार्ड हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *