ग्वालियर, 13 नवंबर। शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ परिचित युवक ने तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया है। वारदात अप्रैल की है, लेकिन आरोपियों की धमकी से डरी पीड़िता चुप रही। आरोपियों ने जब पीड़िता को धमका कर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया तब उसने परिजन को आपबीती बता दी। परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायतदर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, शेष दो की तलाश जारी है।

विगत अप्रैल में लॉकडाउन के दौरान सेवानगर निवासी एक किशोरी को बाहर चैन सुधारने वाले की आवाज सुनाई दी तो वह जैकेट की जिप की मरम्मत के लिए बाहर निकली।  बाहर फेरी वाला कहीं दिखाई नहीं दिया, लेकिन किशोरी का परिचित अनिल यादव वहां पहुंच गया। उसने किशोरी को बताया कि नूरगंज रहने वाली बुआ के घर ही फेरीवाली पहुंच गया है, बुआ उसे वहां रोक लेंगी। किशोरी अनिल के साथ बुआ के घर पहुंचा। घर में बुआ नहीं थी, अपितु अनिल का जीजा शेर सिंह, दोस्त लालू यादव और नीरज जाटव थे। उन्होंने जबरन पकड़कर किशोरी से दुष्कर्म किया, और मुंह बंद रखने की धमकी देकर घर जाने दिया।

बदनाम करने की धमकी दे आरोपी करने लगा ब्लैकमेल

डरी सहमी किशोरी घर आ गई और परिजन से अपनी पीड़ा को छिपाए रखा। कुछ दिन बाद अनिल यादव किशोरी को फोन पर ब्लैकमेल कर दोबारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाने लगा, किशोरी ने उसकी बात नहीं मानी तो उसे बदनाम करने की धमकी दी गई। परेशान किशोरी ने मां को आपबीती बताई। परिजनों उसे लेकर पुलिस थाने गए और आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *