ग्वालियर, 25 सितंबर। भाजपा नेता के बेटे के बर्थडे में बार बाला बुलाकर डांस कराया गया। इस दौरान हर्ष फायरिंग के साथ नोट भी लुटाए गए। इस जश्न का वीडियो वायरल होकर पुलिस के अधिकारियों तक पहुंच गया। पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध धारा-336 के तहत FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा है कि अगर हथियार लाइसेंसी हैं इसलिए लाइसेंस भी निरस्त किये जाएंगे।

बार बाला का डांस. बंदूक से फाइरिंग कर डांसर पर लुटाए नोट

शुक्रवार से सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बार बाला नाच रही है, उस पर कुछ लोग नोट लुटा रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग फायरिंग करते हुए भी देखे जा रहे हैं। बताया गया है कि ग्वालियर जिला पंचायत की प्रशासनिक समिति के सदस्य एवं भाजपा नेता सरदार सिंह परिहार के बेटे आकाश परिहार का 19 सितंबर को जन्मदिन मनाया गया था। इस अवसर पर मुरार थाना अंतर्गत निबुआपुरा स्थित सरदार सिंह परिहार के घर पर पार्टी आयोजित हुई थी। इसी पार्टी का वीडियों सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है।

धारा-144 लागू फिर भी इस तरह का वाकया, दो आरोपी नामज़द

पुलिस ने वीडियो के आधार पर हर्ष फायरिंग करने वालों की पहचान करते हुए दो आरोपियों को नामजद किया है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार जिले में धारा-144 लागू है इसके बावजूद हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है। दोनों आरोपी पिलहार फ़रार हैं पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *