ग्वालियर, 24 सितंबर। शुक्रवार से आंध्रप्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अब ग्वालियर स्टेशन पर भी रुकेगी। हज़रत निज़ामुद्दीन स्टेशन से चलकर सुबह 9.56 बजे ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पर पहुंची ट्रेन का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। इसके 2 मिनट बाद ट्रेन को केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हरी झंडी दिखाकर तिरूपति के लिए रवाना किया। अब ग्वालियर के तीर्थ यात्रियों को  तिरूपति जाने के लिए एक सीधी ट्रेन उपलब्ध हो गई है।

संपर्क क्रांति के बाद अब जल्द ही वंदे भारत ट्रेन भी रुकेगी

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर आंध्रप्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संवाद माध्यमों से चर्चा करते हुए बताया कि जल्द ही वंदे भारत ट्रेन भी ग्वालियर में रुकेगी। सिंधिया ने जानकारी दी कि ऐसी 75 ट्रेन पूरे देश में चलेंगी। इस अवसर पर उनके साथ रेलवे के प्रभारी DRM संदीप माथुर, सांसद विवेक शेजवलकर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, BJP के शहर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी एवं पूर्व मंत्री इमरती देवी भी मौजूद रहीं। तीन दिन के प्रवास के बाद शुक्रवार दोपहर सिंधिया दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

बैंड- बाजों और फूलों की बरसात से हुआ ट्रेन का स्वागत, सिंधिया ने दी एक और सौगात

ग्वालियर से तिरूपति दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओ के लिए अब उनके शहर से ही सीधी ट्रेन उपलब्ध हो गई है। आंध्रप्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस शुक्रवार से ग्वालियर स्टेशन पर रुकेगी। शुक्रवार सुबह 9:56 बजे आंध्रप्रदेश सम्पर्क क्रांति (तिरूपति-हजरत निजामुद्दीन) एक्सप्रेस का ग्वालियर स्टेशन पर बैंड बाजों से स्वागत किया गया, यात्रियों ने ट्रेन पर फूल बरसाए।  ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पर दो मिनट रुकी और फिर उसे हरी झंडी दिखाकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने तिरुपति के लिए रवाना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *