ग्वालियर,14 सितंबर। मध्यप्रदेश के गृह-मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा के गृहनगर डबरा की एक महिला ने कट्टे की नोक पर रस्सी से बांधकर मारपीट, धमकाने और गालीगलौज कर टॉर्चर करने की शिकायत की है। एक दिन पहले इस वारदात का वीडियो वायरल हुआ, दूसरे दिन मंगलवार को पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में पहुंच गई। दबंगों को भट्टे पर लेबर सप्लाई के लिए दिए थे 4.5 लाख, वापस मांगने पर बंधक बना की मारपीट और छेड़छाड़….

पीड़िता की शिकायत है कि कस्बे के दबंगों को उसने ईंट भट्टे में मजदूरों की व्यवस्था के लिए मालिक से चार लाख रुपए दिलवाए थे। जब पैसे लेकर भी लेबर की व्यवस्था नहीं की गई तो उसने पैसे वापस मांगे। इस पर आरोपी पीड़िता के घर पहुंचे और उसे कट्टे की नोक पर बंदी बना लिया। बंधी हुई स्थिति में ही पीड़िता के साथ छेड़खानी और मारपीट की गई। हमलावरों के जाने के बाद पीड़िता अपने परिजन व ईंट भट्टा मालिक के साथ पुलिस को शिकायत करने गई।

पुलिस ने नहीं सुनी आदिवासी महिला की शिकायत, जुनसुनवाई पहुंची

पीड़िता का आरोप है कि मुरारी ईंट भट्टे पर लेबर सप्लाई के लिए उसने हरि, कल्लू, मोनू बाथम को भट्टे के लए मजदूर लाने 4.5 लाख रुपए भट्टा मालिक मुरारी से दिलवाए थे। आरोपियों ने मजदूरों की व्यवस्था नहीं की और पैसे वापस मांगने पर घर में घुस कर रस्सी से बांधकर मारपीट और छेड़छाड़ की। पीड़िता ने बताया कि डबरा पुलिस ने उसकी शिकायत तक दर्ज नहीं की, आखिर पीड़िता अपने परिवार के साथ जनसुनवाई में ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *