ग्वालियर, 06 सितंबर। शहर के मुरार उपनगर में अल्पना टॉकीज के पास एक घर में तीन लोगों के शव पड़े मिले हैं। शव घर के मालिक 60 वर्षीय जगदीश पाल  उनकी 55 वर्षीय पत्नी सरोज और गोद ली गई बेटी 13 वर्षीय कृति के बताए गए हैं। सरोज का शव बेड पर, कृति का बेड के नीचे फर्श पर बिछे बिस्तर पर और जगदीश का शव कुछ दूरी पर जमीन पर पड़ा मिला है। घर के ताले टूटे पड़े हुए हैं। मंदिर नहीं पहुंचे तो पड़ोसी पहुंचे घर, वहां दुर्गंध थी और बैडरूम में पड़ी थीं तीन लाशें….

जगदीश पाल प्रतिदिन पूजा करने मन्दिर जाते थे। सोमवार को जब वह सुबह पूजा करने घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों को चिंता हुई। उनके घर का दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खुला था और अंदर से दुर्गंध आ रही थी। इसी के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया, सीएसपी रत्नेश तोमर सहित सबंधित थाने के अधिकारी तथा जवान मौके पर पहुच गए। पुलिस ने घटना स्थल को अपनी निगरानी में ले लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक की किसी से दुश्मनी घटना स्थल की स्थिति और प्रारंभिक फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस वारदात को हत्या मान रही है।

एसपी अमित सांघी के अनुसार आखिरी बार जगदीश ने अपने पड़ोसी से चार सितम्बर को बात की थी, इसके बाद उन्हें नहीं देखा गया। बताया जा रहा है जगदीश ने अपने साले की बच्ची को गोद लिया था। मृतक के घर का गुजारा घर के नीचे एक दुकान से चलता था। पड़ौसी रामानन्द पांडे ने भी आशंका जताई है कि तीनों की सम्पत्ति को लेकर हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *