इंदौर, 27 जून। शहर से 70 किलोमीटर दूर मानपुर पुलिस थाने के खेड़ी सीहोद गांव के निजी विद्यालय के शिक्षक अपनी नाबालिग विद्यार्थी को लव-लेटर भेजते हुए फोन पर बात करने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। मामले की भनक ग्रामीणों को लगी तो झांसी के मूल निवासी 24 वर्षीय शिक्षक की जमकर पिटाई हुई, उसका मुंडन कर मुंह काला किया गया, बाद में पूरे गांव में जुलूस भी निकाला गया।

शिक्षक वैभव नायक पर आरोप लगा है कि उसने 13 वर्षीय 8वीं की अपनी विद्यार्थी को एक लव लेटर लिख कर दिया। घर जाकर किशोरी ने उसे पढ़ा तो उसमें बाकी बातों के अलावा फोन पर बात करने का दबाव बनाया गया था, वैभव ने फोन पर बात न करने पर आत्महत्या की धमकी भी दी थी।

पिता की शिकायत पहले भी कर चुका है बेटी से अश्लील छेड़छाड़

इंदौर शहर से 70 किलोमीटर दूर मानपुर के खेड़ी सीहोद गांव के एक निजी स्कूल में उत्तरप्रदेश में झांसी का रहने वाला 24 वर्षीय वैभव नायक एक वर्ष से पढ़ा रहा है। नायक ने शुक्रवार शाम एक छह साल की विद्यार्थी के जरिये 8वीं की नाबालिग विद्यार्थी को प्रेम-पत्र भेजा था। पत्र में वैभव ने किशोरी पर बात करने का दबाव बनाया था, साथ ही बात न करने पर आत्महत्या कर किशोरी को बदनाम कर जाने की धमकी भी दी थी। किशोरी के पिता ने बताया कि वैभव पहले भी बेटी से अश्लील हरकत कर चुका है। पुलिस ने टीचर पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *