ग्वालियर, 26 जून। शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर में रहने वाली एक विवाहिता ने विश्वविद्यालय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि अरुण तोमर नाम के एक फौजी ने उससे शादी का वादा कर पति से तलाक दिलाया, करीब एक वर्ष से भी ज्यादा दिन तक लिव-इन में रह कर लगातार शारीरिक संबंध बनाए, और अब शादी से इनकार कर दिया है। खास बात यह है शिकायत करने वाली महिला और उसका लिव-इन पार्टनर रहा फौजी दोनों ही विवाहित हैं। फौजी से शादी के झांसे में पति को दिया तलाक….

विश्वविद्यालय थाना पुलिस को शिकायत में सिंधिया नगर निवासी एक महिला ने बताया कि फौजी अरुण तोमर ग्वालियर से कहीं बाहर तैनात था। विगत मार्च 2020 में वह ग्वालियर आया तो उसका शिकायत करने वाली महिला के संपर्क में आया। दोनों में नजदीकियां बढ़ीं तो फौजी ने महिला को शादी का झांसा दिया और दोनों लिव-इन संबंधों में रहने लगे। इसके लिए महिला ने अपने पति को भी तलाक दे दिया।

पति का साथ छोड़ फौजी से जोड़ा था लिव-इन नाता, उसने भी साथ छोड़ा

जब पता चला कि फौजी अरुण तोमर भी विवाहित है, तो शिकायतकर्ता ने उस पर पत्नी को तलाक देने का दबाव बनाया। फौजी इसके लिए भी राजी हो गया। लिव-इन रिलेशंस को 13 माह बीत गए, लेकिन अरुण तोमर न शादी के लिए तैयार हुआ और न ही पत्नी को तलाक दिया। कुछ दिन पहले पार्टनर ने शादी के लिए अल्टीमेटम दे दिया तो अरुण साफ मुकर गया। उस दिन के बाद से अरुण लिव-इन पार्टनर के साथ नहीं रह रहा है। महिला के पास अब लिव-इन पार्टनर का भी साथ नही रहा, पति को तो वह फौजी के झांसे में तलाक दे ही चुका थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हितिका वासल ने बताया कि महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है, पुलिस फौजी अरुण तोमर की तलाश कर रही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *