इंदौर, 19 जून। बिहार के प्रोफेसर मटुकनाथ को अपनी शिष्या जूली से प्यार हो गया था, परिवार और जमाने की लानत-मलानत झेलकर भी दोनों ने शादी कर ली थी। इंदौर में होम्योपैथी के डॉक्टर जितेंद्र की नज़रें बेटे की होम-ट्यूटर से ही चार हो गईं। प्यार की पींगे बढ़ीं तो बात शादी के मण्डप तक जा पहुंचीं। शनिवार दोपहर एक होटल में सात फेरे होने से ठीक पहले मौजूदा पत्नी और बच्चे मण्डप में पहुंच गए, हंगामा हुआ और आखिरकार दूल्हा-दुल्हन को पुलिस थाने ले आई।     

50 साल के तीन बच्चों का पिता कर बैठा बेटे की 35 साल की ट्यूटर से प्यार, होने लगी शादी तो पत्नी बच्चों ने धुना और दूल्हा-दुल्हन पहुंचे हवालात….

इंदौर में 50 साल के डॉ. जितेंद्र दांगी को 35 वर्षीय टीचर से प्यार हो गया, जो  बेटे को पढ़ाने घर आती थी। नज़रें पेरेंट-टीचर मीट में चार हुईं तो पींगे बढ़ने लगीं और प्यार हो गया। दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। योजना बनी, गुपचुप दोनों ने शहर के भंवर कुआ स्थित एक होटल में शादी के इंतजाम किए और मण्डप सज गया। पंडित मंत्रोच्चार के साथ दूल्हा-दुल्हन की शादी कराने लगे। सात फेरे हो पाते इससे ही सात जन्मों तक साथ निभाने के पुराने वचनों को याद दिलाने दशकों पहले ही डॉक्टर के साथ सात फेरे ले चुकी उसके तीन बच्चों की मां पहुंच गई। नवविवाहिता बेटी और मण्डप में दुल्हन बनी बैठी टीचर का शिष्य व डॉ.जितेंद्र का बेटा भी साथ थे। मंडप में जमकर हंगामा होने लगा। पुलिस भी आ गई और आखिरकार दूल्हा-दुल्हन को हिरासत में ले लिया गया। मण्डप से दूल्हा-दुल्हन हवालात में पहुंच गए।

बेटे की टीचर के साथ मण्डप में दूल्हा बना रंगे हाथ पकड़ा गया तो लगाने लगा आरोप

जितेंद्र दांगी होमोपैथिक (BHMS) डॉक्टर हैं। वह घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले हो चुकी है। एक बेटा 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसी को पढ़ाने के लिए ही होम ट्यूटर आती थी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार वह पास के ही किसी प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल भी है। डॉ.दांगी की बेटी ने बताया कि दोनों की मुलाकात पेरेंट-टीचर मीट में हुई। पत्नी और तीनों बच्चों के आने के बाद मण्डप तले हंगामा हुआ और, आरोप है कि कुछ लोगों ने डॉक्टर और दुल्हन बनी टीचर के साथ मारपीट भी की है। डॉ.दांगी का आरोप है कि घर में प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है, और शादी घर वालों की मर्जी से हो रही है। इस बचकाने तर्क पर जब सवाल किया गया कि बिना तलाक लिए दूसरी शादी क्यों कर रहे हो, तो डॉक्टर दूल्हा कोई जवाब नहीं दे सका।

नीचे देखें शादी के मण्डप में हुए हंगामे का वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *