ग्वालियर, 22 मार्च। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गरीब युवक से पहले लुटेरों ने मेहनत की कमाई लूट ली। शिकायत करने गया तो लौटते में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक पर सवार भाई-बहन को कुचल दिया। भाई-बहन लूट के शिकार पीड़ित की मदद के लिए पुलिस थाने पहुंचे थे। शिकायत दर्ज कराने के बाद वापसी के दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी, और रुकने की जगह ड्राइवर भाई-बहन को कुचल तेजी से फ़रार हो गया।

भैंस खरीदने मिले 85 हजार व बाइक लूटे और शिकायत भी नहीं की दर्ज

ग्वालियर में मुरार की श्रीनगर कॉलोनी निवासी कमलेश गोयल का बेटा दीपेश रविवार को अपनी बाइक से गोहद भिंड के हरियापुरा गांव गया था। यहां उनके फूफा रहते हैं। फूफा ने उसे भैंस खरीदने के लिए जमा 85 हजार रुपए दिए थे। वापसी के लिए निकले दीपेश को गोहद और हस्तिनापुर गांव की सीमा पर बसे भयपुरा में बाइक सवार 4 बदमाशों ने रोक लिया। कट्टा अड़ाकर दीपेश से बाइक और 85 हजार रुपए के साथ मोबाइल भी लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने दीपेश की पिटाई भी की। वारदात के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही गोहद (भिंड) व हस्तिनापुर थाना (ग्वालियर) पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद बदमाशों की सर्चिंग की, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया।

लुटेरों ने पैसे-बाइक और डंपर ने छीने भाई-बहन

सोमवार को दीपेश फिर गोहद पुलिस थाने पहुंचा, उसकी मदद के लिए भाई रोहित गोयल(22) और बहन प्रियंका गोयल (24) भी पहुंच गए। आखिरकार गोहद पुलिस  थाने में लूट की शिकायत दर्ज हो गई। सोमवार दोपहर सभी वापस लौट रहे थे। गोहद के ही गांव जखारा पर पहुंचे थे कि सामने से आए तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक रोहित चला रहा था पीछे बड़ी बहन प्रियंका बैठी थी। डंपर की तेज टक्कर से प्रियंका और रोहित सड़क पर जा गिरे। डंपर ड्राइवर सामने आए रोहित-प्रियंका को बचाने के लिए डंपर रोकने की जगह तेजी दौड़ाता हुआ भागा और रोहित-प्रियंका को कुचलता हुआ फ़रार हो गया।

पीड़ित युवक बोला- हादसा नहीं,  भाई-बहन की हुई है हत्या

इस मामले में घटनास्थल पर रो रहे दीपेश ने बहन-भाई की हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि लूट करने वालों को सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पहचान हो जाती, इसलिए उन्होंने डंपर से मेरे बहन-भाई को कुचलकर हत्या की है।

CCTV फुटेज में मिले हैं लुटेरों के सुराग, पेट्रोल-पंप पर छोड़ी बाइक-मोबाइल
पुलिस ने जानकारी दी है कि बदमाश लूटी गई बाइक व मोबाइल इकहरा पेट्रोल पंप के पास छोड़ गए हैं। बाइक व मोबाइल जब्त कर पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। गोहद के पुलिस थाना प्रभारी चंद्रकांत चौहान ने बताया कि लूट की कहानी में कुछ अजीब लग रहा है, क्योंकि बदमाश लूटी गई बाइक व मोबाइल को छोड़कर गए हैं, हालांकि अभी जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *