शिवपुरी, 25 फरवरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बदरवास के सरकारी अस्पताल में मरीजों की तीमारदारी छोड़ DJ पर डांस प्रैक्टिस का वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र के ड्यूटी रुम में डॉक्टर व नर्सेस DJ हरियाणवी फॉक डांसर सपना चौधरी के गीतों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 20 फरवरी का है। मरीजों की चिंता छोड़ साथी नर्स की शादी में डांस के लिए प्रैक्टिस….

वायरल वीडियो में सपना चौधरी के डांस-सोंग ‘या गजबण पाणी ने चाली’… और ‘तेरी आख्यां का यो काजल’… फुल वॉल्यूम में बज रहा है। इन पर ड्यूटी डॉक्टर व नर्स जमकर ठुमके लगा रहीं हैं। सूत्रों के अनुसार स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात किसी नर्स की शादी 24 फरवरी को तय थी, इसी के लिए अस्पताल के स्टाफ रूम में डांस की प्रैक्टिस की जा रही थी।

मरीजों के साथ अनहोनी होती तो कौन होता जिम्मेदार

वीडियो वायरल होते ही सवाल उठने लगे हैं। आखिर इन्हें अस्पताल के ड्यूटी रूम में डांस प्रैक्टिस की अनुमति किसने दी। अस्पताल में तेज आवाज में गीत बजाने से भर्ती मरीजों के आराम में खलल डालना क्या कोड ऑफ कंड्क्ट्स के विरुद्ध आचरण नहीं है। जिस समय में डॉक्टर व नर्सों को मरीजों की देख भाल के लिए वार्ड़्स में मौजूद रहना था, उसी दौरान वह डांस प्रैक्टिस कर रहीं थीं, अगर किसी मरीज के साथ कोई आकस्कमिकता घटित हो जाती तो इसके लिए जिम्मेदार कौन होता।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *