ग्वालियर, 27 जनवरी। COVID-19 पैरोल पर बाहर आए कैदी को चार युवकों ने घेरकर सड़क पर बेरहमी से इतना पीटा कि उसकी आठ हड्डियां टूट गईं, और शरीर पर कई जगह गहरे घाव हो गए। सूत्रों के मुताबिक आरोपी उस पर खण्डा पटकने वाले ही थे कि राहगीरों की संख्या बढ़ने लगी। मारपीट का वीडियो बुधवार दोपहर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस के मुताबिक घटना 25 जनवरी की शाम को भूरे बाबा की बस्ती की है। घायल के भाई की शिकायत पर चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

लाठी-डंडों और पत्थरों से मार कूद-कूद कर तोड़ दीं हड्डियां, अधमरा कर भागे

शहर में बुधवार दोपहर एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें एक युवक को चार युवक बेरहमी से लाठी-डंडों, पत्थर व लातों से और कूद-कूद कर उसे पीट रहे हैं। घटना दो दिन पहले जनकगंज थाना क्षेत्र के भूरे बाबा की बस्ती की है। पिटने वाला युवक जनकगंज निवासी धर्मेन्द्र कुशवाह है। धर्मेन्द्र कुशवाह को 7 साल पहले की हत्या के आरोप में सजा हुई थी, वह सेन्ट्रल जेल में सजा काट रहा था। उसे कोविड पैरोल पर जेल से बाहर भेजा गया था।

हत्या के आरोप में मिला था आजीवन कारावास, पुरानी रंजिश का अंदेशा  

वीडियो में मारपीट करने वालों की पहचान निहाल बाल्मीकि, रविन्द्र, भंडारी व मानव बाल्मीकि के रूप में हुई है। बताया गया है कि सात साल पहले भंडारी के भाई की हत्या धर्मेन्द्र ने की थी। जिसमें उसे आजीवन कारावास की सजा भी हुई है। अभी कोविड के चलते मिली पैरोल में वह 10 महीने से बाहर घूम रहा था। उसे 01 फरवरी 2021 तक वापस जेल में पेश होना था। जब उसे घूमते हुए इन लोगों के क्षेत्र से निकलता देखा तो सभी को गुस्सा आ गया और उस पर हमला कर दिया। इस मामले में चार हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *