इंदौर, 20 जनवरी। शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक जान-पहचान वाले ने कोचिंग से लौटते वक्त रास्ते में कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया, उसके बाद पांच बदमाशों ने गैंगरेप कर उसे बोरे में बांध कर रेलवे ट्रेक के किनारे फेंक फरार हो गए। जैसे-तैसे होश में आने के बाद युवती ने मंगेतर को फोन कर बुलाया, उसने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

गैंगरेप के इस सनसनीखेज मामले में एक युवती ने पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसे चाकू मारने की भी कोशिश की और बोरे में भरकर रेलवे ट्रेक के किनारे फेंक गए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

जान-पहचान का फायदा उठा बेहोश किया और 5 युवकों ने किया गैंगरेप

इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि घटना भागीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। युवती ने बताया है कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम यहां से लौटते समय उसे अक्षय नामक जान-पहचान वाला युवक मिला, उसके साथ एक युवक और था। पीड़िता का आरोप है कि दोनों ने पहले उसे बातों में उलझाया और इसी दौरान एक ने पीछे से उसे कुछ सुंघाया, हल्की सी बेहोशी छाते ही उसे बाइक पर बीच में बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए। रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे। सभी ने पीड़ितचा के साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता ने बताया कि वह हल्की सी बेहोश थी, लेकिन फिर भी विरोध किया तो उसकी पिटाई की गई। गैंगरेप के बाद बदमाशों ने उसे बोरे में बंद कर उसे जलाने की भी कोशिश की। पुलिस का कहना है कि युवती के बयान और मंगेतर के बताए अनुसार घटनाक्रम की जांच की जा रही है। एक युवक का नाम अक्षय बताया जा रहा है, जो घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र का है। उसे भी तलश कर पूछताछ की जाएगी। मामले की तस्दीक होते ही FIR दर्ज कर आरोपी पकड़े जाएंगे।

जैसे-तैसे मंगेतर को बुलाया तब बची जान
युवती ने बताया कि आरोपी उसे जलता समझ कर बोरे को रेलवे ट्रेक के किनारे फेंक गए थे, लेकिन किस्मत से आग भी भी बुछ गई और पीड़िता जैसे-तैसे बाहर आई और मंगेतर को कॉल कर बुला लिया, उसने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया। युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे युवक ने बताया जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *