ग्वालियर, 08 जनवरी। शहर में अवैध हथियारों का चलन अब युवाओं में फैशन बन गया है। युवा पुलिस से बेखौफ सरेआम दूसरों की जान को जोखिम में डालकर फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि बीते महीने में ऐसी आधा दर्जन घटनाएं सामने आ चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं सकी है।

ग्वालियर में बीते महीने में करीब आधा दर्जन ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें युवा टशन भर दिखाने के लिए सरेआम फायरिंग कर दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। इनमें से एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया, इसलिए ऐसी प्रवृत्ति के युवा बैखौफ हो गए हैं। सोशल मीडिया पर टशन दिखाने के लिए कोई तमंचा चलाते हुए डीजे पर डिस्को कर रहा है, तो कोई सड़क-चौराहों पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दबंगई दिखा रहा है। पुलिस हर बार वीडियो के आधार पर जांच की बात कह कर मामलों को टाल रही है, परिणाम स्वरूप अपराधी मनोवृत्ति के ऐसे युवाओं में पुलिस औऱ कानून का खौफ ही खत्म होता जा रहा है।

ये वीडियो हुए वायरल

  • पहला वीडियो बड़ागांव इलाके से आया था दूसरा वीडियो आनंद नगर क्षेत्र में बनाया गया था जबकि तीसरा वीडियो शहर में ही गली मोहल्ले का सामने आया था जिसमें डीजे पर डांस करते हुए कुछ युवक फायरिंग कर रहे थे।
  • एक वीडियो सिरौल गांव का बताया गया था।
  • शुक्रवार सुबह एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अपनी टीम के साथ खड़ा एक युवक देशी पिस्टल को लोड कर दो बार फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है।
  • इस बार वीडियो में फायरिंग करने वाले युवक का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है और लोकेशन भी। वीडियो में फायरिंग करते युवाओं के पीछे नारयाणबिहार कृषि उपज मंडी का गेट साफ दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *