मुरैना, 17 अक्टूबर। दिमनी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 7 से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र भिड़ौसा के छोटे भाई भूपेंद्र पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामला 14 अक्टूबर बुधवार का है। जब सिहौनियाँ थाने के सामने एसएसटी टीम के द्वारा चेकिंग के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के भाई की कार को रोका गया था। मामले ने इतना तूल पकड़ा था, कि कांग्रेस प्रत्याशी के भाई ने सिहौनियाँ थाना प्रभारी जितेंद्र शर्मा पर मारपीट के आरोप लगाए थे। जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने भीड़ के साथ थाने का घेराव भी किया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के साथ-साथ उन पर मारपीट का मामला दर्ज किया था।

जानकारी के मुताबिक मुरैना शहर की सिंगल बस्ती में रहने वाले राम लखन निगम माता बसैया थाना क्षेत्र के सुरजनपुर  में शासकीय हाई स्कूल में प्राचार्य के पद पर कार्यरत है। उनकी ड्यूटी विधानसभा उपचुनाव में सिहोनिया थाने के बाहर एसएसटी पॉइंट पर लगाई गई है। घटना बुधवार 14 अक्टूबर की है, जब फरियादी एसएसटी प्वाइंट पर ड्यूटी दे रहे थे। तभी वहां से दिमनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र भिड़ौसा का छोटा भाई भूपेंद्र तोमर अपनी कार से गुजर रहा था। तभी चैकिंग के लिए उन्हें रोका गया इस बीच कार में सवार भूपेंद्र तोमर ने वहां मौजूद एसएसटी टीम के सदस्यों से अभद्रता की और गंदी गंदी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात रामलखन ने सिहौनियाँ थाना प्रभारी जितेंद्र शर्मा को मौके पर बुलाया। थाना प्रभारी भूपेंद्र को पकड़कर थाने में ले गए। जहां पर राम लखन की शिकायत पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के साथ गाली, गलौज व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

क्या था पूरा मामला…

पूरा मामला बुधवार 14 अक्टूबर को दोपहर का है, कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र भिड़ौसा का भाई भूपेंद्र अपनी कार से सिहौनियाँ थाने के सामने एसएसटी पॉइंट से गुजर रहा था, तभी वहां तैनात एसएसटी की टीम का गाड़ी चैकिंग को लेकर उसका विवाद हो गया था। जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने थाने का घेराव भी किया था और कांग्रेस प्रत्याशी के भाई भूपेंद्र ने सिहौनियाँ थाना प्रभारी जितेंद्र शर्मा पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके दबाव में पुलिस ने तुरंत ही थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया था। और उन पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *