ग्वालियर, 10 अक्टूबर। मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा सांसद सिंधिया की संपत्ति पर कांग्रेसियों की हाय-तौबा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पैरों तले जमीन खिसक गई है, इसलिए अब सपने में भी उन्हें जमीन नजर आती है। सांसद सिंधिया के समर्थन में उतरे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने शनिवार को संवाद माध्यमों से चर्चा करते हुए कांग्रेस पार्टी को ही भू-माफिया करार देते हुए तंज कसा कि इनकी फितरत में नेशनल हैराल्ड से लेकर ‘जीजा जी’ के जमीन घोटाले शामिल हों उन्हें स्वाभाविक तौर पर सब जगह ऐसा ही दिखाई देगा।

भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर उनकी संपत्ति को लेकर हमलावार हुई कांग्रेस पर भाजपा ने भी अपने सांसद के बचाव में चौतरफा हमले शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को खुद सांसद सिंधिया ने अपनी संपत्ति को 300 साल पुरानी पूर्वजों की विरासत बताते हुए कांग्रेस के नव कुबेरों पर सवाल उठाए थे। शनिवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने संवाद माध्यमों से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। शर्मा ने कटाक्ष किया कि जबसे सांसद सिंधिया ने कांग्रेस को जमीन पर ला दिया है, कांग्रेसियों को सपने में भी जमीन दिख रही है। विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि नेशनल हैराल्ड केस से लेकर ‘जीजा जी’ के लंबे-चौड़े जमीन घोटालों वाली कांग्रेस को लगता है कि सब उस उसके ही जैसे हैं।

खुद कांग्रेसी कह रहे, पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र खत्म

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि खुद कांग्रेसी दिग्गजों का आक्षेप है कि पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र खत्म हो गया है। पूर्व मंत्री डॉ.गोविंद सिंह और उमंग सिंघार जैसे कई वरिष्ठ कांग्रेसियों के समय-समय पर आए बयान साबित करते हैं कि वर्तमान में कांग्रेस अन्तर्कलह से जूझ रही है।

कमलनाथ पर ग्वालियर-चंबल की उपेक्षा का आरोप

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पलटवार करते हुए पूछा कि ग्वालियर चम्बल की जनता ने आपका क्या बिगाड़ा था? क्यों आपने अंचल के विकास को सबसे पीछे धकेल दिया, आपने चम्बल एक्सप्रेस और चम्बल वाटर प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में क्यों डाल दिया। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इस अंचल से कांग्रेस चुनावी परिदृश्य से बाहर होती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *