मुरैना, 02 अक्टूबर। जिले के पोरसा में अनिरुद्ध का पुरा में रहने वाले रिटायर्ड फौजी शिवराज माहौर का इकलौता बेटा नागेंद्र(22) बुधवार दोपहर 2.30 बजे घर से बाइक लेकर नागाजी जिम के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। परिजन ने खोजबीन की तो बाइक एक खेत में खड़ी मिली। दूसरे दिन तड़के नागेंद्र के ही मोबाइल से उसके पिता शिवराज को फोन किया, और 50 लाख की फिरौती मांगी, फोन पर 23 मिनट तक बात करते हुए अपहरणकर्ता ने शिवराज को धमकाया कि इकलौते बेटे पर बंदूक की नाल लगी है, चालाकी की तो टुकड़-टुकड़े कर दिए जाएंगे। पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।  

गुरुवार तड़के अपहरणकर्ता ने अपहृत नागेंद्र के मोबाइल से ही पिता शिवराज को कॉल किया। अपहरणकर्ता ने 23 मिनट की चर्चा में फिरौती के रूप में 50 लाख रुपए मांगे। पोरसा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ फिरौती के लिए अपहरण करने का मुकदमा दर्ज किया है। नागेंद्र लॉकडाउन से पहले ग्वालियर में निमार्ण कोचिंग में पीएससी की तैयारी कर रहा था।

फिरौती मांगने वालों ने धमकाया, रिपोर्ट की तो टुकड़-टुकड़े कर देंगे

गुरुवार तड़के 4.39 बजे नागेन्द्र के मोबाइल 7241111642 से पिता शिवराज को कॉल आया। फोन पर बेटे के बजाए अपहरणकर्ता की आवाज सुनाई दी। वह धमकी देते हुए बोला-शिवराज तुम ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना, तुम्हारा बेटा बंदूक की नाल के नीचे है, 50 लाख रुपए का इंतजाम कर लो। रिपोर्ट की तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *