नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के द्वारा गुरुवार को हरियाणा के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। हरियाणा में विधानसभा के चुनाव होने हैं। भाजपा सत्ता बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा के कार्यकर्ताओं की पुरानी पीढ़ी हो या नई पीढ़ी, उनकी मेहनत और परिश्रम ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। इतना ही नहीं, उनका हंसमुख स्वभाव, गंभीर से गंभीर मामले को भी बेहद समझदारी से, तर्क और विनोदी लहजे में हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करने की क्षमता…यह हरियाणा से ही सीखा जा सकता है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो पोलिंग बूथ जीतता है, वहीं चुनाव जीतता है। यह पूरा आधार उन लोगों का झूठ है जो हमारे खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को फिर से सेवा करने का मौका देने का मन बना लिया है। उन्हें खुशी है कि 10 साल में बिना भ्रष्टाचार के सरकार चलाना, ये हरियाणा में पहली बार हुआ है। प्रदेश के युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के रोजगार मिलना, ये हरियाणा में पहली बार हुआ है। इस कारण हरियाणा की जनता हमारे साथ है, उनका आशीर्वाद हमारे साथ है, विजय निश्चित है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज कल आप देख रहे हैं, कांग्रेस के लाउडस्पीकर जो बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनका करंट भी कमजोर हो चुका है। कोई कह रहा है कि कांग्रेस हर दिन कमजोर होती जा रही है और पिछले 10 साल में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल साबित हुई है। कांग्रेस पर हमला जारी रख उन्होंने कहा कि उनका ज्यादातर समय गुटबाजी में, लड़ाई करने में, एक दूसरे का हिसाब चुकता करने में खप रहा है। जो पार्टी 10 साल तक जनता के विषयों से अलिप्त रही हो, जो अपने परिवार के लिए जी हो या अपने गुट के लिए जी हो… उन लोग हरियाणा की जनता का विश्वास कभी नहीं जीत सकते हैं।

पीएम ने कहा कि जो हमारे खिलाफ चुनाव के मैदान में हैं, उनका पूरा का पूरा आधार झूठ का है। लगातार झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो, जहां जाओ झूठ बोलो, बिना सिर पैर की बातें करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *