नई दिल्ली। आज सावन का पहला सोमवार है और आर्थिक सर्वेक्षण के साथ आज ही संसद के मानसून सत्र का आगाज हो गया है। सदन में विपक्ष ने नीट मामले को जोर-शोर से उठाते हुए परीक्षा सिस्टम को ही फ्रॉड बताया है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद परिसर में सरकार के लक्ष्य को इंगित करते हुए कहा, कि हमारा लक्ष्य सरकार की गांरटी को जमीन पर उतारना है।

आज सावन का पहला सोमवार है और इस पावन अवसर पर संसद का बजट सत्र का आगाज भी हो चुका है। इस दौरान विपक्ष ने पूरे जोश-ओ-खरोश के साथ नीट मामले को उठाया है। नीट मामले में विपक्ष के जोरदार हंगामें को देखते हुए शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, कि पिछले सात साल के रिकॉर्ड में पेपरलीक को लेकर कोई सबूत नहीं मिले हैं। यह मामला पहले से ही सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। चीफ जस्टिस इस मामले की सुनवाई कर रहे हैं।

इससे पहले संसद परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा, कि हमारा लक्ष्य सरकार की सभी गारंटियों को जमीन पर उतारना है। उन्होंने राजनीतिक पार्टियों का आव्हान किया और कहा कि सभी राजनीतिक दलों से मैं कहूंगा कि आइये हम आने वाले चार-साढ़े चार साल दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देश के प्रति समर्पित होकर संसद के गरिमापूर्ण मंच का उपयोग करें। पीएम मोदी ने कहा कि आज सावन का पहला सोमवार है। इस पावन अवसर पर एक महत्वपूर्ण सत्र शुरू हो रहा है। पीएम मोदी ने सावन सोमवार की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देशवासियों को सावन के पहले सोमवार की मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *