पटना । नीट पेपर लीक मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पर्सनल सेक्रेटरी की भूमिका सामने आने के बाद कहा है कि अगर उसकी गलती है, तब जांच एजेंसियां पीएस को गिरफ्तार कर ले मुझे कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी ने नीट परीक्षा पेपरलीक मामले में अपने पीएस की भूमिका पर कहा, पीए, पीएस सभी को सीएम बुलाए और पूछताछ करे, ईओयू ने कुछ नहीं कहा है हमारे पीए पर, ये सिर्फ विजय सिन्हा बोल रहे हैं लेकिन सीएम को मैं कहता हूं कि मेरे पीए को बुलाकर पूछताछ कर ले।

तेजस्वी ने कहा, किंगपिन को बचाना चाहते हैं, इसकारण मामले को डाइवर्ट कर रहे हैं, तस्वीर सामने आई है सम्राट चौधरी के साथ आरोपी की, उस पर क्या कहते हैं। बुला ले मेरे सहायक को और अगर गलती की है, तब गिरफ्तार कर लें, हमको कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा। तेजस्वी ने कहा पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है, उस पर कार्रवाई करनी चाहिए। बात दें कि बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरोप लगाया था कि पेपर लीक कराने वाले आरोपियों के लिए तेजस्वी यादव के पर्सनल सेक्रेटरी प्रीतम कुमार ने ही कमरों की बुकिंग करवाई थी।

सिन्हा ने कहा था, तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार ने गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप के जरिए मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए कमरा बुक करवाया था। उन्होंने कहा, गेस्ट हाउस में जिन लोगों को पकड़ा गया है, वे प्रीतम से जुड़े हुए हैं और प्रीतम पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पीएस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *