ग्वालियर, 16 सितंबर। आगरा-मुंबई राजमार्ग पर शहर से सटे मोहना कस्बे में दबंगों ने हाइवे पर रख कर तलवार से केक काटकर जन्मदिन का जस्न मनाया। जश्न के जुनून में हंगामा कर रहे और टशन दिखाने उत्पात मचा रहे युवकों को पड़ोसी ने शांति से जन्मदिन मनाने की समझाइश दी तो युवक उल्टे हमलावर हो गए। हमलावरों ने  महिलाओं बच्चों और पुरुषों पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला कर दिया। हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच सड़क जन्दिन का जश्न, तलवार से केक काटा….

मोहना के दबंग युवक अंशु तोमर शिवम तोमर, राजा तोमर, जीतू भदौरिया, गौरव जादौन और अन्नू जादौन व उनके कुछ साथी बीच सड़क पर जन्मदिन मना रहे थे। रौब दिखाने युवकों ने केक काटने के लिए एक बड़ी सी तलवार का इस्तेमाल किया। युवक जहां जन्मदिन के जश्न का टशन दिका रहे थे वहां हरि ओम झा का घर था। देर रात शोरगुल सुनकर हरिओम घर से बाहर जाकर युवकों को समझाने की कोशिश करने लगे। हरिओम की समझाइश को जश्न में भंग और शान में गुस्ताखी मान युवकों ने झा और परिवार पर उसी तलवार से हमला बोल दिया।

पुलिस ने FIR में लगा दिए 5 घंटे 

दबंगों ने फेसबुक पर तलवार से केक काटने का वीडियो भी अपलोड किया। हैरानी की बात यह है कि नजदीक के मोहना थाने में पुलिस ने इन दबंगों के विरुद्ध FIR करने में भी पांच घंटे का वक्त लगा दिया। इसके बाद जो कार्रवाई की गई, वह बेहद मामूली धाराओं के तहत की गई। जबकि फरियादी का कहना है कि यह लोग इलाके के दबंग हैं, और आए दिन उत्पात मचाना इनका फितरत है। कोई भी इनके खिलाफ मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं है यदि कोई मुंह खुलता है तो उसका हमारे जैसा हाल होता है। पीड़ित परिवार के सदस्य मंगलवार देर शाम पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से मिली मिले और न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने बदमाशों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *