अंबाला । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा के अंबाला में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 4 जून को सिर्फ 17 दिन बचे है। चार चरणों के चुनाव में इंडी गठबंधन के सभी साथी चारों खाने चित्त हो चुके हैं। उन्हें चुनाव के मैदान में जनता ने पटखनी दे दी है। पीएम मोदी ने कहा, हरियाणा के रंगों में देशभक्ति है। देशविरोधी ताकतों को हरियाणा अच्छी तरह से जानता है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान 70 सालों से भारत को परेशान कर रहा था। जिसके हाथ में बम का गोला होता था। आज उसके हाथ में भीख का कटोरा है। पीएम मोदी ने कहा, जब धाकड़ सरकार होती है, तो दुश्मन कांपता है। आज मैं आपसे अगले पांच साल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं।

सेना को मिल रहे मेड इन इंडिया हथियार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेसी सेनाओं को कमजोर बनाकर रखते थे, ताकि विदेश से हथियार मांगने के नाम पर कमाई कर सके। हमारे सैनिकों को कपड़े, जूते, बुलेट प्रूफ जैकेठ ठीक से नसीब नहीं होते थे। उन्होंने कहा कि आज सेना को मेड इन इंडिया हथियार मिल रहे हैं। भारत अब दूसरे देशों को हथियार बेच रहा है।

कांग्रेस को सिर्फ वोट से मतलब

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ वोट से मतलब है। ये दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाड़ू लेकर घूम रहे हैं। पंजाब में कहते हैं झाड़ू वाला चोर है। उन्होंने आगे कहा, हमारी सरकार ने बेटियों के लिए सैनिक स्कूलों के दरवाजे खोल दिए हैं। एनडीए में महिला कैडेट्स का जो बैच ट्रेनिंग ले रहा है। उसमें बड़ी संख्या में हरियाणा की बेटियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *