-फूलों की बरसा के साथ ही गूंजे शंख और शहनाई

-मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव का उद्घोष किया

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी पहुंच रोड शो शुरु किया। उन्होंने रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। रोड शो 13 मई की शाम पांच बजे शुरू किया गया है। इस दौरान भारी जनसमूह पीएम मोदी को देखने उमड़ा है।

यह रोड शो अस्सी घाट के रास्ते होते हुए गोदौलिया और फिर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेगा। जहां दर्शन-पूजन कर पीएम मोदी नामांकन भरने की तैयारी में लग जाएंगे। यह रोड शो 05 किमी के रास्ते को करीब 4 घंटे में तय करेगा। पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग पहुंचे। रोड शो पर निकले पीएम मोदी का स्वागत करने मार्ग पर जगह-जगह विभिन्न समाज व वर्ग के मंच सजाए गए हैं। रोड शो के दौरान हर तरफ शंख और शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है। पीएम मोदी के स्वागत में पुष्पवर्षा की गई और भगवामय माहौल बनाने लोगों ने भगवा रंग के वस्त्र पहने और हर हर महादेव के साथ ही हर हर मोदी के नारे लगाए। काशीवासियों ने रोड शो के दौरान गजब का उत्साह देखने को मिला है। रोड शो के दौरान पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया।

आज दाखिल करेंगे नामांकन पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव में तीसरी बार अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। वह 14 मई मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी अस्सी घाट पर गंगा स्नान और काल भैरव के दर्शन करेंगे। इसके बाद वो बरेका गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। इसके बाद वो काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव से आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचेंगे। इसके बाद ही वो कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच नामांकन दाखिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *