नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (पीए) बिभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार सुबह 9:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि वे स्वाति बोल रही है और सीएम हाउस पर सीएम एवं उसके पीए ने उनकी पिटाई की है। इसके बाद दूसरी कॉल में सुधार कर कहा गया कि सीएम केजरीवाल के कहने पर उनके पीए बिभव ने उनकी यानी स्वाति मालीवाल की पिटाई की है।

सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची तब स्वाति मालीवाल ने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्वाति ने अपना मेडिकल कराने से इंकार कर पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह बाद में इस बाबत लिखित में रिपोर्ट देंगी।

इस मामले पर दिल्ली बीजेपी ने सवाल उठाकर कहा, जिस केजरीवाल के घर में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं। उस राज का यारों क्या कहना? केजरीवाल जवाब दें? वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, सोमवार सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या सीएम हाऊस कोई स्पष्टीकरण देगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *